1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly after 15 day of marriage married woman husband died rkt

बरेली में शादी के 15 दिन बाद पति की मौत, घर से लेकर ससुराल तक मचा कोहराम

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मगर, इस हादसे के बाद मृतक संतोष के घर के साथ ही ससुराल तक में कोहराम मच गया है. ससुराल से भी लोग पत्नी को लेकर शाहजहांपुर के लिए चल दिएं हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
शादी के 15 दिन बाद पति की मौत
शादी के 15 दिन बाद पति की मौत
सांकेतिक तस्वीर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक युवक की शादी के 15 दिन बाद मौत हो गई. वह ट्रेन से पत्नी को बुलाने आजमगढ़ जा रहा था. बरेली-शाहजहांपुर के बीच बिलपुर स्टेशन के पास ट्रेन से गिरकर उसकी मौत हो गई. यात्रियों की सूचना पर राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. मगर, इस घटना के बाद मृतक के परिवार और सासुराल में कोहराम मच गया है.

शाहजहांपुर जनपद के मीरानपुर कटरा थाना क्षेत्र के रायपुर गांव निवासी संतोष कुमार (20 वर्षीय) की शादी 15 दिन पूर्व आजमगढ़ निवासी संगम के साथ हुई थी. शादी के दो-तीन दिन बाद पत्नी संगम परिजनों के साथ मायके चली गई. रविवार को संतोष अपनी पत्नी को बुलाने ससुराल आजमगढ़ जा रहा था. वह बरेली जंक्शन से आजमगढ़ को जाने वाली ट्रेन पर सवार हुआ. यह ट्रेन बरेली रेल सेक्शन के बिलपुर स्टेशन के पास पहुंची. इसी दौरान यात्रियों की धक्का-मुक्की में संतोष ट्रेन से गिर गया.

रेलवे ट्रैक पर गिरने से उसकी मौत हो गई. ट्रेन के यात्रियों ने टीटीई को सूचना दी. टीटीई ने जीआरपी को अवगत कराया. बरेली जंक्शन जीआरपी ने शव कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को सूचना दी. परिजन बरेली पहुंच गए हैं. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मगर, इस हादसे के बाद मृतक संतोष के घर के साथ ही ससुराल तक में कोहराम मच गया है. ससुराल से भी लोग पत्नी को लेकर शाहजहांपुर के लिए चल दिएं हैं.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें