1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. barat me bekabu elephant ne jamkar machaya utpaat bagghi chodker bhaga dulha prayagraj news up samachar amh

UP NEWS : बरात में आया हाथी भड़का, 2 घंटे तक मचाया उत्पात, दूल्हा भी बग्घी से कूदकर भागा, देखें वीडियो

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
Prayagraj News
Prayagraj News
samvad
  • बरात की शोभा बढ़ाने को इसमें शामिल हुआ हाथी द्वारचार के दौरान अचानक भड़क गया

  • हाथी ने पंडाल गिरा दिया. कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया

  • दूल्हा भी बग्घी से कूदकर भागा

प्रयागराज : बरात की शोभा बढ़ाने को इसमें शामिल हुआ हाथी द्वारचार के दौरान अचानक भड़क गया. उसने पंडाल गिरा दिया. कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. वहां जान बचाने को भगदड़ मच गई. दूल्हा भी बग्घी से कूदकर भागा. दो घंटे उत्पात मचाने के बाद हाथी किसी तरह काबू में आया लेकिन तब तक सारी सजावट व व्यवस्थाएं तहस-नहस हो चुकी थीं. मामला सराय इनायत क्षेत्र के गांव अलमापुर का है.

गांव में साधु दुबे के घर बीती रात थरवई के नारायणपुर के राजेश दुबे के घर से बरात आई थी. बरात में हाथी और घोड़े भी थे. रात तकरीबन साढ़े नौ बजे द्वारचार के दौरान हाथी की आरती उतारी जा रही थी. तभी हाथी भड़क गया. कहा तो यह जा रहा है कि महावत ने हाथी के कान में कुछ कहा उसी के बाद वह भड़का था.

भड़के हाथी ने अगले दो घंटे तक जमकर उत्पात मचाया. शादी में लगाया गया पंडाल गिरा दिया. साथ ही वहां खड़ी टाटा सफारी के साथ ही कई वाहन पलट दिए. भड़के हाथी को देख दूल्हा और शहबाला बग्घी से कूदकर भागे. हाथी के उत्पात के दौरान मची भगदड़ में कई लोग गिरने से जख्मी हो गए. किसी तरह महावत ने काफी देर की मशक्कत के बाद हाथी को काबू में किया. सूचना पर कई थानों की पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें