1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. asaduddin owaisi attack on bjp over varanasi gyanvapi masjid survey rkt

बाबरी मस्जिद को खोया है दूसरी मस्जिद को हरगिज नहीं खोएंगे- ज्ञानवापी सर्वे पर ओवैसी ने दी खुली चेतावनी

अहमदाबाद में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बाबरी मस्जिद पर कोर्ट का फैसला आ गया और अब ज्ञानवापी का मसला शुरू हो गया... हुकूमत को ये बात बता रहा हूं कि हमने एक बाबरी मस्जिद को खोया है दूसरी मस्जिद को हरगिज नहीं खोएंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
असदुद्दीन ओवैसी
असदुद्दीन ओवैसी
सोशल मीडिया

Varanasi Gyanvapi Mosque Survey: ज्ञानवापी मस्जिद के अंदर पहले दिन शनिवार को सर्वे का काम पूरा हो चुका है. सर्वे के लिए टीम को कोर्ट ने सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक का समय दिया. टीम ने निर्धारित समय से पहले आज का सर्वे पूरा कर लिया है. वहीं बेहद संवेदनशील इस मामले में अब राजनीतिक बयानबाजी का भी दौर शुरू हो गया है. AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आज ऐसा बयान दिया है जिससे इस महौल का तापमान और बढ़ने की उम्मीद है.

अहमदाबाद में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बाबरी मस्जिद पर कोर्ट का फैसला आ गया और अब ज्ञानवापी का मसला शुरू हो गया... हुकूमत को ये बात बता रहा हूं कि हमने एक बाबरी मस्जिद को खोया है दूसरी मस्जिद को हरगिज नहीं खोएंगे. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि इस देश में कभी कोई मुस्लिम वोट बैंक नहीं था और न ही होगा. अगर हम सरकार बदल सकते हैं तो भारतीय संसद में इतना कम मुस्लिम प्रतिनिधित्व क्यों? हम सरकार बदल सकते थे तो बाबरी मस्जिद की जगह... अब ज्ञानवापी मुद्दा सामने आया है.

बता दें कि कोर्ट के आदेश के बाद वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद के अंदर आज 14 मई को पहले दिन का सर्वे किया गया. सर्वे के लिए टीम को सुप्रीम कोर्ट ने सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक का समय दिया था. टीम ने निर्धारित समय में सर्वे और वीडियोग्राफी का काम पूरा कर लिया. कल यानी 14 मई को तय समय पर ज्ञानवापी में आगे का सर्वे शुरू होगा. ज्ञानवापी में सर्वे के बाद बाहर आए पुलिस कमिश्नर सतीश गणेश ने बताया कि कोर्ट के आदेशानुसार कमीशन की सर्वे कल भी जारी रहेगी. उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों ने बराबर सहयोग किया है. अब तक की सर्वे सकुशल संपन्न हो गई है. किसी भी प्रकार का व्यवधान देखने को नहीं मिला

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें