1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh news route will be diverted in aligarh due to maa annapurna yatra sht

Aligarh Traffic News: मां अन्नपूर्णा यात्रा के चलते आज शहर का रूट रहेगा डायवर्ट, इन मार्गों का करें प्रयोग

अलीगढ़ में आज, 11 नवंबर को मां अन्नपूर्णा की यात्रा निकलेगी, जिसके चलते शहर का रूट डायवर्ट रहेगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
Aligarh Traffic News
Aligarh Traffic News
प्रभात खबर

Aligarh News: अलीगढ़ में आज मां अन्नपूर्णा प्रतिमा यात्रा है. ऐसे में शहर की यातायात व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए रूट डायवर्ट किए गए हैं. यात्रा गभाना टोल से शुरू होकर शहर में कई जगह से होकर गुजरेगी. इन मार्गों पर यात्रा का भव्य स्वागत किया जाएगा.

दरअसल, एटा और कानपुर की तरफ से आने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन रोडवेज को छोड़कर बोनेट सराय से नई बाईपास पर जाएंगे. ऐसे में आगरा और मथुरा से आने वाले वाहन नए बाईपास पुल के नीचे से जाएंगे. बुलंदशहर से आने वाले वाहन नए बाईपास भाकरी और खेरेश्वर चौराहे से सरसोल की तरफ आने वाले वाहनों को खेरेश्वर चौराहे से ही डाइवर्ट करके निकाला जाएगा.

यहां वाहन रहेंगे प्रतिबंधित

यात्रा के समय मानिक चौक, छर्रा अड्डे पुल, अचल ताल से हाथरस अड्डे की तरफ जाने वाले वाहन प्रतिबंधित रहेंगे.

यात्रा के समय कोई भी वाहन ऑटो, टेंपो, ई-रिक्शा या चार पहिया वाहन शहंशाह तिराहा ब्लू वर्ड से बारहद्वारी की तरफ नहीं जाएगा. बारहद्वारी चौराहे से शहंशाह तिराहा की तरफ, फुल चौराहे से सब्जी मंडी, महावीर गंज की तरफ, मदार गेट हलवाई खाने से फूल चौराहे की तरफ, अचलेश्वर मंदिर से मदार गेट की तरफ, अचलेश्वर मंदिर रामलीला मैदान से गिलहरी राज मंदिर हाथरस अड्डे की तरफ व सासनी गेट से हाथरस अड्डे की तरफ वाहन नहीं जाएंगे.

शहर में इन जगहों से निकलेगी मां अन्नपूर्णा यात्रा

शहर में दोपहर 1 बजे मां अन्नपूर्णा यात्रा गभाना टोल प्लाजा, महरावल, सरसोल चौराहा, शहंशाह होटल से नगर निगम के वर्कशॉप होते हुए बारहद्वारी, महावीर गंज, बड़ा बाजार, फूल चौराहा, हलवाई खाना, मदार गेट अचल स्थित रामलीला मैदान अचलेश्वर मंदिर, गिरिराज मंदिर आएगी. जहां से हाथरस अड्डा से सासनी गेट होते हुए मडराक टोल प्लाजा पहुंचेगी. इसके बाद थाना गांधी पार्क सासनी गेट मडराक की सीमा से हाथरस बॉर्डर होते हुए हनुमान पुलिस चौकी क्षेत्र में प्रवेश करेगी.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें