1. home Home
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. aligarh news chandrashekhar azad discussed the assembly seats of aligarh sht

Aligarh News: चंद्रशेखर आजाद का चुनावी दांव, अल्ताफ सुसाइड मामले में शिकायत, फिर विधानसभा सीटों पर चर्चा

आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए अलीगढ़ की 7 विधानसभा के दावेदारों पर चर्चा की. साथ ही कासंगज के अल्ताफ सुसाइड मामले में हत्या की शिकायत दर्ज कराई.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
आसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद, राष्ट्रीय कोर कमेटी सदस्य चौधरी महेंद्र सिंह के साथ
आसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद, राष्ट्रीय कोर कमेटी सदस्य चौधरी महेंद्र सिंह के साथ
सोशल मीडिया

Aligarh News: आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद कासगंज में मृतक अल्ताफ के परिजनों मुलाकात करने पहुंचे. इसके बाद उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए अलीगढ़ की 7 विधानसभा के दावेदारों पर चर्चा की. साथ ही टिकट किसे दिया जाए, इस पर मंथन किया. इसके अलावा भाजपा विरोधी दलों से गठबंधन को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ताओं से जानकारी ली.

अल्ताफ मामले में हत्या की शिकायत

चंद्रशेखर आजाद शनिवार को अलीगढ़ से कासंगज पहुंचे. उन्होंने पुलिस हिरासत में अल्ताफ की मौत को लेकर परिजनों से मुलाकात की और एसपी कासगंज से मिलकर पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने के लिए शिकायत दर्ज कराई.

बीजेपी के खिलाफ गठबंधन पर बातचीत

आसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद, राष्ट्रीय कोर कमेटी के सदस्य चौधरी महेंद्र सिंह, प्रदेश अध्यक्ष सुनील कुमार चित्तौड़ ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश में गठबंधन पर बातचीत की. साथ ही अलीगढ़ की 7 विधानसभा कोल, शहर, खैर, इगलास, अतरौली, बरौली पर दावेदारी करने वालों पर बातचीत हुई.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें