1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. uttar pradesh deputy cm keshav prasad maurya second day agra visit rkt

Agra News: डिप्टी सीएम के सामने दुष्कर्म पीड़िता ने रोकर बताया दर्द, कहा- पुलिस नहीं कर रही कोई सुनवाई

वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद का कोर्ट के आदेश पर सर्व होने को लेकर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का कहना था कि कोर्ट का जो आदेश आया है. उस आदेश का सम्मान होगा और आदेश का पालन भी कराया जाएगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
उपमुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस में लगाया जनता दरबार
उपमुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस में लगाया जनता दरबार
प्रभात खबर

Agra News: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 2 दिन के दौरे पर आगरा में है. अपने दौरे के दूसरे दिन उन्होंने सर्किट हाउस में जनता दरबार लगाया. जनता दरबार डिप्टी सीएम ने तमाम फरियादियों की शिकायतें सुनी और उनका निस्तारण करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए. उन्होंने बताया कि सभी फरियादियों और सभी लोगों के साथ इंसाफ होगा और उनकी समस्याओं को दूर किया जाएगा. इसके बाद वह पत्रकारों से रूबरू हुए और उन्होंने कई सवालों के जवाब भी दिए.

डिप्टी सीएम के सामने दुष्कर्म पीड़िता ने रोकर बताया दर्द

केशव प्रसाद मौर्य जब भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अलग से बातचीत कर रहे थे. उसी दौरान कुछ लोग नारेबाजी करते हुए सर्किट हाउस पहुंच गए. उनकी नारेबाजी से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. मामले की जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि कुछ लोग एक रेप पीड़िता को इंसाफ दिलाए जाने की मांग को लेकर आए हैं. उनके साथ रेप पीड़िता भी थी. रेप पीड़िता ने बताया कि उसके देवर ने उसके साथ मारपीट की और दुष्कर्म भी किया.

पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की. इसलिए कई दिनों से वह रिपोर्ट लिखाने के लिए दर-दर भटक रही है. उसके चोटें भी आई हैं लेकिन पुलिस को उसका दर्द दिखाई नहीं देता. डिप्टी सीएम ने पीड़िता की बात सुनी और कार्रवाई के निर्देश दिए. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज सर्किट हाउस में भारी संख्या में लोग अपनी शिकायतों को लेकर उमड़े हैं. इससे यह साफ जाहिर होता है कि भाजपा सरकार पर लोगों को कितना भरोसा है, इसीलिए तो लोग अपनी अपनी समस्याओं को लेकर आए हैं. जबकि पिछली सरकारों में तो किसी भी तरह की सुनवाई भी नहीं हुआ करती थी. आज सभी लोगों की समस्याओं को सुना गया है और उनके समाधान का भी आश्वासन दिया गया है.

वहीं वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद का कोर्ट के आदेश पर सर्वे होने जा रहा है. लेकिन एक समुदाय ने इसका विरोध कर दिया है. इसको लेकर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का कहना था कि कोर्ट का जो आदेश आया है. उस आदेश का सम्मान होगा और आदेश का पालन भी कराया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें