26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मथुरा में बवाल, किसानों ने दो सरकारी बस फूंकी

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में आज किसानों और पुलिस के बीच संघर्ष हुआ. संघर्ष के बाद किसानों ने बैराज से गुजर रहे दो सरकारी बस और एक स्कूटर को आग के हवाले कर दिया. जिला मुख्यालय सूत्रों के अनुसार संघर्ष उस समय हुआ जब आज बैराज पर धरना दे रहे किसानों को […]

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में आज किसानों और पुलिस के बीच संघर्ष हुआ. संघर्ष के बाद किसानों ने बैराज से गुजर रहे दो सरकारी बस और एक स्कूटर को आग के हवाले कर दिया. जिला मुख्यालय सूत्रों के अनुसार संघर्ष उस समय हुआ जब आज बैराज पर धरना दे रहे किसानों को जिला प्रशासन के अधिकारियों ने समझाने का प्रयास किया.

पुलिस के अनुसार ग्रामीणों ने यूपी रोडवेज तथा राजस्थान रोडवेज की एक एक बस तथा ऑटो स्कूटर में आग लगा दी और बैराज पर स्थित जल निगम के कार्यालय में तोडफोड की. एसएसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि अब स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

ग्रामीणों द्वारा किये गये पथराव से कुछ पुलिकर्मी और अन्य लोग भी घायल हुये हैं. जिलाधिकारी राजेश कुमार आंदोलनकारी ग्रामीणों की ओर से मौके पर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष ठाकुर ओमप्रकाश सिंह तथा अन्य से वार्ता कर मामले को सुलझाने का प्रयास कर रहे हैं. दूसरी ओर किसान सभा एकता के अध्यक्ष भगवती प्रसाद ने बताया पुलिस ने उनके कई साथियों को मारा-पीटा जिसके बाद ही ग्रामीण भड़क हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें