29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आजम खां की भैंसों को भी मिला पुलिस प्रोटेक्‍शन!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खां अपने भैंसों के साथ एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार उनके भैंसों की चोरी नहीं बल्कि आवभगत की गयी है. दरअसल आजम खां की पंजाब से आ रही भैंसों का सहारनपुर में जोरदार खातिरदारी हुई है. आजम खां के भैंसों को लाल बत्ती और पुलिस […]

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खां अपने भैंसों के साथ एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार उनके भैंसों की चोरी नहीं बल्कि आवभगत की गयी है. दरअसल आजम खां की पंजाब से आ रही भैंसों का सहारनपुर में जोरदार खातिरदारी हुई है.

आजम खां के भैंसों को लाल बत्ती और पुलिस फोर्स के बीच स्‍कॉट करते हुए सहारनपुर से मुजफ्फरपुर ले जाया गया. सहारनपुर में एक बोर्ड के चेयरमैन के बेटे को पूरी रात भैंसों की देखरेख करनी पड़ी. खबर है कि सहारनपुर के उनके करीबी सरफराज खां जो श्रम विभाग के चेयरमैन हैं उन्‍होंने पंजाब से पांच भैंसें उन्‍हें भेंट की. रात में भैंसों को वहीं रखा जाना था.

पुलिसवालों को भी जब यह पता लगा कि भैंसें आजम खां की हैं तो सभी उसके आवभगत में लग गये. कोई भैंसों को चारा खिला रहा था तो कोई उसके गोबर को साफ कर रहा था. भैंसों को रात में मच्‍छर न काटे इसके लिए भी पूरी व्‍यवस्‍था की गयी थी. सुबह भैंसों को हुटर लगी गाडि़यों में मुजफ्फरपुर की सीमा तक ले जाया गया. इधर सहारनपुर के एसएसपी ने इन खबरों का खंडन किया है. उन्‍होंने पुलिस के द्वारा भैंसों की आवभगत को गलत बताया है. उन्‍होंने इस बात से इनकार किया है कि भैंसों को हूटर लगी गाडि़यों में सीमा तक लेजाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें