37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिता की नौकरी के लिए बेटे ने काटा गला, मां ने काटा हाथ, शव की हालत देख लोगों के उड़े होश

बुलंदशहर : सरकारी नौकरी पाने के लिए कोई यदि अपने पिता की हत्या कर दे और इस कृत्य में उसकी मां भी साथ दे, तो सचमुच यह शर्मनाक बात है. जी हां, ऐसा वाकया उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुआ है जो पूरे देश में चर्चा का विषय बन चुका है. घटना बुलंदशहर जिले के […]

बुलंदशहर : सरकारी नौकरी पाने के लिए कोई यदि अपने पिता की हत्या कर दे और इस कृत्य में उसकी मां भी साथ दे, तो सचमुच यह शर्मनाक बात है. जी हां, ऐसा वाकया उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुआ है जो पूरे देश में चर्चा का विषय बन चुका है. घटना बुलंदशहर जिले के बीबीनगर इलाके की है. यहां नौकरी पाने के लालच में बेटे ने शख्‍स की हत्या कर दी और शव को तीन टुकड़ों में काट दिया. यही नहीं शव को हत्या के बाद कूड़े के ढेर में फेंक दिया. बेटे के इस कृत्य में उसकी मां ने भी साथ दिया.

बताया जा रहा है कि जिले के अहमदनगर गांव के 59 साल के तेजराम की हत्या उनकी पत्नी और बेटी ने कर दी. इसका खुलासा एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने मंगलवार को किया. हत्या की वजह सरकारी नौकरी और पेंशन बतायी गयी है. मामले को लेकर पुलिस ने जांच की तो यह बात सामने आयी कि खाना खाते वक्त पत्नी ने कुल्हाड़ी से वार कर पति का एक हाथ अलग कर दिया. उसके बाद बेटे ने उनकी गर्दन पर वार कर दिया जिससे गरदन पूरी तरह से कट गया. मां-बेटे से इतने के बाद भी नहीं रहा गया तो उन्होंने शव का तीसरा टुकड़ा भी कर डाला ताकि शव को पैक करके फेंकने में सुविधा हो.

उन्होंने शव को गांव के कूड़े के ढेर में तीनों टुकड़ों में फेंक दिया. बताया जा रहा है कि अहमदानगर गांव के तेजराम बहुपुर आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में चपरासी थे जिनकी उम्र 59 साल थी. वे अगले साल रिटायर होने वाले थे. तीन हिस्सों में कटा उनका शव गत रविवार को कूड़े के ढेर में पाया गया था जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. पुलिस को शुरुआती जांच में ही मामला संदिग्ध लगा जिसके बाद उसने मां-बेटे पर शख्‍ती दिखायी. तेजराम की पत्नी और बेटे पुलिस की सख्‍ती के आगे टूट गये, इसके बाद उन्होंने वारदात का जो हाल सुनाया उससे पुलिसवालों के भी रोंगटे खड़े हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें