37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

उन्नाव के बाद अब शामली और मुजफ्फरनगर में गैंगरेप, पीड़ित दलित महिला ने की खुदकुशी

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजनीति को हिला देने वाले नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म की उन्नाव की घटना के बाद अब मुजफ्फरनगर और शामली में भी सामूहिक दुष्कर्म की घटनाएं सामने आयी हैं. मुजफ्फरनगर की पीड़ित दलित महिला ने तो फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उत्तर प्रदेश के शामली जिले के बराला गांव में खेत […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजनीति को हिला देने वाले नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म की उन्नाव की घटना के बाद अब मुजफ्फरनगर और शामली में भी सामूहिक दुष्कर्म की घटनाएं सामने आयी हैं. मुजफ्फरनगर की पीड़ित दलित महिला ने तो फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उत्तर प्रदेश के शामली जिले के बराला गांव में खेत मेंगयी 23 वर्षीय एक महिलासे तीन लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया. थाना प्रभारी भागवत सिंह नेशनिवारको बताया कि पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपी फरार हैं.

पीड़िता के पति द्वारा दर्ज करायीगयी शिकायत के मुताबिक, उसकी पत्नी खेत से घास लेने गयी थी. उसी समय आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ उसका बलात्कार किया. उसने आरोप लगाया कि महिला को घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की भी धमकी दीगयी.

दूसरी तरफ, मुजफ्फरनगर जिले के रायपुर गांव में दो व्यक्तियों द्वारा कथित यौन उत्पीड़न किये जाने से क्षुब्ध एक दलित महिला ने अपने घर की छत से लटककर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने बताया कि एक ईंट भट्ठे पर काम करने वाली महिला का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया गया. जब वह अपने पति के साथ फुगाना थाने में शिकायतकरनेगयी, तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई.

पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस उप निरीक्षक सुभाष चंद को निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है, जिसमें दो व्यक्तियों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में दो व्यक्तियों के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें