33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News : बड़ौत के एक अस्पताल में लगी आग, 12 मरीज को सुरक्षित निकाला गया बाहर

UP News : उत्तर प्रदेश के बड़ौत के एक अस्पताल से आग लगने की खबर आई जिसके बाद दमकल की टीम ने 12 मरीज को सुरक्षित बाहर निकाला.

UP News : उत्तर प्रदेश के बड़ौत के एक अस्पताल में आग लगने की खबर है. दमकल की टीम ने 12 मरीज को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है. मामले को लेकर मुख्य अग्निशमन अधिकारी अमरेंद्र प्रताप सिंह ने जानकारी दी और बताया, अस्पताल में आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया. दमकल की कुल 4 गाड़ियां मौके पर हैं. आग पर काबू पा लिया गया है.

उन्होंने बताया कि अस्पताल के अंदर 12 मरीज थे और उन सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. अभी आग लगने के कारण की जानकारी नहीं है.

Read Also : Delhi Fire: दिल्ली में दो अग्निकांड, 7 मासूम सहित 10 की मौत, न्यू बोर्न बेबी केयर अस्पताल का मालिक फरार

घटनास्थल का वीडियो आया सामने

घटनास्थल का वीडियो सामने आया है जिसमें नजर आ रहा है कि आग अस्पताल के सबसे ऊपरी मंजिल में लगी है जिसे बुझाने का काम दमकलकर्मी कर रहे हैं. राहत बचाव में लगे लोगों को आग बुझाने में सफलता मिल चुकी है. आग बुझने के बाद ऊपरी मंजिल से धुएं का गुब्बार निकलता नजर आ रहा है. आग पर काबू पाने के लिए दमकलकर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. आग किस वजह से लगी इसका पता फिलहाल नहीं चल पाया है.

दिल्ली के बेबी केयर सेंटर में आग

आपको बता दें कि दिल्ली के विवेक विहार से एक बड़ी खबर रविवार को सामने आई थी. यहां बेबी केयर सेंटर में आग लगने से 7 बच्चों की मौत हो गई. दिल्ली अग्निशमन सेवा की ओर से जानकारी दी गई कि हादसे में कुल 12 बच्चों को बचाया गया, जिनमें से 7 की जान चली गई. बताया जा रहा है कि हादसे के बाद असप्ताल का मालिक फरार हो गया. इस हादसे पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने शोक जताया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें