26.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : बर्दवान के केतुग्राम में बम मारकर तृणमूल कार्यकर्ता की हत्या , इलाके में उत्तेजना, जांच में जुटी पुलिस

Lok Sabha Election 2024 : तृणमूल का दावा है कि युवक राजनीतिक हिंसा का शिकार हुआ है. स्थानीय लोगों के एक वर्ग के अनुसार, बाइक पर मंटू शेख समेत दो लोग थे. पुलिस दूसरे व्यक्ति की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है की हत्या की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

बर्दवान/पानागढ़, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के रविवार की देर रात पूर्व बर्दवान जिले के केतुग्राम थाना इलाके के चेचुड़ी ग्राम में बम मारकर एक तृणमूल कार्यकर्ता (Trinamool worker) की नृशंस हत्या किए जाने की घटना के बाद इलाके में उत्तेजना और तनाव कायम हो गया है.मृतक तृणमूल कार्यकर्ता का नाम मंटू शेख बताया गया है. इस घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस और केंद्रीय बल मौके वारदात पर पहुंच कर परिस्थिति को नियंत्रित किया है. बताया जाता है की आज सोमवार को चौथे चरण के तहत उक्त इलाके में भी मतदान होना है. इसके पूर्व इस हत्या की घटना से उक्त इलाका दहल गया है.

आरोप है कि तृणमूल कार्यकर्ता पर बदमाशों ने बम से किया था हमला

बताया जाता है की रविवार रात को तृणमूल के सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में जाने जाने वाले मंटू शेख केतुग्राम से बाइक से घर लौट रहे थे. उसके साथ बाइक पर एक और व्यक्ति था. कथित तौर पर केतुग्राम के चेचुडी गांव के पास अज्ञात बदमाशों ने उन पर बम से हमला कर दिया. कथित तौर पर मंटू पर गोलियां भी चलाई गईं. युवक लहूलुहान हालत में सड़क पर गिर पड़ा. बड़ी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर गई. घटना को लेकर केतुग्राम विधायक शेख सहनवाज ने कहा, “मंटू हमारी पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता था. सुना है मंटू और उसका एक साथी के साथ बूथ पर गये थे. वापस लौटते समय उन पर बम से हमला किया गया और उनकी हत्या कर दी गई.

Suvendu Adhikari : शुभेंदु अधिकारी ने कहा, लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पुलिस का कोई रोल नहीं

पुलिस मामले की जांच में जुटी

हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस घटना के पीछे कौन है. तृणमूल का दावा है कि युवक राजनीतिक हिंसा का शिकार हुआ है. स्थानीय लोगों के एक वर्ग के अनुसार, बाइक पर मंटू शेख समेत दो लोग थे. पुलिस दूसरे व्यक्ति की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है की हत्या की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

Narendra Modi : चुनावी रैलियों के लिए फिर बंगाल आयेंगे नरेन्द्र मोदी व अमित शाह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें