1. home Home
  2. state
  3. rajasthan
  4. aimim president asaduddin owaisi in jaipur we have decided to launch our party in rajasthan in the next months contest the next assembly elections smb

असदुद्दीन ओवैसी ने राजस्थान में अपनी पार्टी को लॉन्च करने का किया एलान, बोले- AIMIM लड़ेगी विधानसभा चुनाव

Asaduddin Owaisi in Jaipur आईएएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को राजस्थान में अपनी पार्टी को लॉन्च करने का एलान किया है. जयपुर में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी राजस्थान में आने वाले विधानसभा चुनाव लड़ेगी. बता दें कि राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव 2023 में संपन्न कराया जाएगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
AIMIM President Asaduddin Owaisi in Jaipur
AIMIM President Asaduddin Owaisi in Jaipur
twitter

AIMIM President Asaduddin Owaisi in Jaipur आईएएमआईएम (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को राजस्थान में अपनी पार्टी को लॉन्च करने का एलान किया है. जयपुर में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी राजस्थान में आने वाले विधानसभा चुनाव लड़ेगी. बता दें कि राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव 2023 में संपन्न कराया जाएगा.

असुदद्दीन ओवैसी ने कहा कि आईएएमआईएम की राजस्थान इकाई की औपचारिक शुरूआत जल्द ही कर दी जाएगी. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने यह फैसला लिया है कि हम राजस्थान में अपनी पार्टी को लॉन्च करेंगे और यहां पर शुरुआत करेंगे. उन्होंने कहा कि एक से डेढ़ महीने के अंदर औपचारिक तौर पर पार्टी को लॉन्च किया जाएगा और हम राजस्थान में जिम्मेदार लोगों से बातचीत करेंगे उनसे चर्चा करेंगे. साथ ही बहुत से लोगों को जोड़ने की कोशिश करेंगे और इस सब के बाद पार्टी का काम शुरू हो जायेगा.

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति और कितनी सीटों पर प्रत्याशी उतारे जाने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में असुदद्दीन ओवैसी ने कहा कि जाहिर है पार्टी को लॉन्च करेंगे तो चुनाव लड़ने के लिए करेंगे. मगर अभी तो लॉन्च होने दीजिए. हम अभी तो उत्तर प्रदेश के चुनाव में व्यस्त हैं. एक डेढ़ महीने के अंदर सही तस्वीर सामने आ जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें