1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. maharastra crime news samajwadi party leader abu azmi nephew abu aslam azmi summoned by ncb mumbai in drug case smb

ड्रग्स केस में एनसीबी ने सपा नेता अबू आजमी के भतीजे को भेजा समन, 27 जुलाई को पेश होने का आदेश

NCB Summoned SP Leader Abu Azmi Nephew ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की मुंबई इकाई लगातार कार्रवाई में जुटी है. इसी कड़ी में एनसीबी ने सपा नेता अबू आजमी के भतीजे अबू असलम आजमी को समन भेजा है. एनसीबी ने अबू असलम आजमी को 27 जुलाई को एजेंसी के सामने पेश होने को कहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
NCB
NCB
Twitter

NCB Summoned SP Leader Abu Azmi Nephew ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की मुंबई इकाई लगातार कार्रवाई में जुटी है. इसी कड़ी में एनसीबी ने रविवार को समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के भतीजे अबू असलम आजमी को समन भेजा है. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी ने अबू असलम आजमी को 27 जुलाई को एजेंसी के सामने पेश होने को कहा है.

मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सपा नेता अबू आजमी के भतीजे अबू असलम आजमी को ड्रग मामले में तलब किया है और 27 जुलाई को पेश होने का आदेश दिया है. बता दें कि इससे पहले गोवा की एनसीबी इकाई ने समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के भतीजे अबू असलम आजमी को समन भेजा था.

वर्ष 2017 में अबू असलम आजमी को मादक पदार्थों की तस्करी में कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया गया था. असलम आजमी और उसके एक साथी पर इंटरनैशनल रैकेट के इंडिया ऑपरेशन के इन-चार्ज होने आरोप लगे थे. वहीं, अबू असलम आजमी को साल 2018 में दिल्ली स्पेशल सेल ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था.

उल्लेखनीय है कि सिने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही एनसीबी बॉलीवुड समेत देश के कई हिस्सों में ड्रग्स तस्करी को रोकने के लिए कार्रवाई कर रही है. इसी के मद्देनजर एजेंसी ने इस साल की शुरुआत में दक्षिण मुंबई के डोंगरी इलाके में एक ड्रग फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया था. इस मामले में एक वांछित अपराधी को सोमवार को गिरफ्तार किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें