1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. maharashtra person arrested for harassment of 23 year old woman in quarantine center

Lockdown : क्वारंटाइन सेंटर में 23 वर्षीय युवती के उत्पीड़न के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

By Agency
Updated Date
Pic Source - twitter

चंद्रपुर : महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले के ब्रह्मपुरी तहसील में एक क्वारंटाइन सेंटर में एक युवती के उत्पीड़न का मामला सामने आया है. यह घटना तहसील के एक गांव में बने पृथक केंद्र में हुई है. एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार को हुई. पीड़िता को नन्होरी गांव के एक जिला परिषद विद्यालय में पृथक रखा गया था.

यहीं पर एक ग्रामीण व्यक्ति ने कथित तौर पर उसका उत्पीड़न किया. अधिकारी ने बताया कि पीड़िता पुणे से 15 मई को गांव आई थी और उसे संस्थानिक क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था. आरोपी यहां कथित तौर पर घुस आया और उसका उत्पीड़न किया. उन्होंने बताया कि इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है

बता दें, महाराष्ट्र में कुल मामलों की संख्या 54758 हो गयी है.वहीं महामारी से होने वाली मौतों का आंकड़ा 1792 पहुंच चुका है.अधिकारी ने कहा, ‘‘97 मौतों में से 35 मौतें पिछले दो दिनों में हुईं जबकि बाकी 62 मौतें 17 अप्रैल से 23 मई के बीच हुईं.''उन्होंने कहा कि अस्पतालों से 1,168 मरीजों को ठीक होने के बाद छु्ट्टी दी गई जिससे ठीक हुए मरीजों की संख्या बढ़कर 16,954 हो गई.

देश में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1.45 लाख को पार कर गई है. पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 6535 नए मामले सामने आए हैं. देश में कोरोना के 80,722 एक्टिव केस हैं और अब तक 60,490 लोग स्वस्थ भी हो चुके हैं, जबकि 4,167 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें