1. home Home
  2. state
  3. maharashtra
  4. maharashtra one person died 2 people rescued after a bus on nanded nagpur route carrying 6 passengers swept away due to an overflowing drain in yavatmal earlier today smb

महाराष्ट्र : यवतमाल में देखते ही देखते बाढ़ में बह गई बस, एक यात्री की मौत, ड्राइवर-कंडक्टर समेत 3 लापता

महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में एक बड़ा हादसा सामने आया है. भारी बारिश के बाद यवतमाल में बीच सड़क के ऊपर से बह रहे पानी के बीच संतुलन खो बैठी बस गहरे नाले में समा गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 2 लोगों को बचा लिया गया. वहीं, चालक, कंडक्टर और एक अन्य यात्री की तलाश जारी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bus drowned in Yawatmal near Umarkhed
Bus drowned in Yawatmal near Umarkhed
twitter

Maharashtra News महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में एक बड़ा हादसा सामने आया है. भारी बारिश के बाद यवतमाल में बीच सड़क के ऊपर से बह रहे पानी के बीच संतुलन खो बैठी बस गहरे नाले में समा गई. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, जिला कलेक्टर अमोल येगडे ने जानकारी देते हुए बताया कि महाराष्ट्र में नांदेड़-नागपुर मार्ग पर 6 यात्रियों को ले जा रही एक बस यवतमाल में ओवरफ्लो होने के कारण बह गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 2 लोगों को बचा लिया गया. वहीं, चालक, कंडक्टर और एक अन्य यात्री की तलाश जारी है.

घटना आज सुबह साढ़े आठ बजे की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह बस कल सुबह नागपुर से निकली थी. रात के वक्त यह नांदेड़ पहुंची. आज सुबह सवा पांच बजे यह नांदेड़ से नागपुर के लिए निकली थी. रास्ते में उमरखेड में रूक कर वहां से साढ़े सात बजे निकली. दहागांव के पास जब बस पहुंची तो बाढ़ की वजह से नाले के ऊपर स्थित पुल पर भी पानी बह रहा था. ऐसे में ड्राइवर ने रिस्क लेकर बस आगे बढ़ाई. नाले और पुल के बीच का उसे अंतर समझ नहीं आया और बस नाले में समा गई.

मौसम विभाग के मुताबिक सोमवार शाम से ही मराठवाडा और विदर्भ क्षेत्र के इलाकों में मूसलाधार बारिश जारी है. यहां नदी, नाले, तालाब पूरी तरह से भर गए हैं. कई गांवों में बाढ़ जैसे हालात हैं. बाढ़ का पानी गांव के अंदर आ गया है. लोग अपने-अपने घर की छत पर आ गए हैं. बीड़, परभणी, बुलढाणा, औरंगाबाद, अकोला, नांदेड़ जिलों में बरसात ने जम कर कहर बरपाया है. वहीं साइक्लोन गुलाब के कारण एर्नाकुलम, इडुक्की और त्रिशूर जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी है. वहीं महाराष्ट्र,पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, मराठवाड़ा, विदर्भ, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, दक्षिणी ओडिशा, पश्चिमी मध्यप्रदेश और गुजरात में बारिश का यलो अलर्ट जारी किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें