1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. maharashtra latest politics news updates daman and diu independent mp mohan delkar found dead in mumbai hotel police seized suicide note from hotel sea green smb

दादरा और नगर हवेली के निर्दलीय सांसद मोहन डेलकर की मौत, मुंबई के होटल में मिला शव, खुदकुशी की आशंका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Daman And Diu Independent MP Mohan Delkar
Daman And Diu Independent MP Mohan Delkar
FILE

Mumbai Latest News Updates दादरा और नागर हवेली (Dadra and Nagar Haveli) लोकसभा सीट से निर्दलीय सांसद मोहन डेलकर (Independent MP Mohan Delkar) मुंबई के एक होटल में मृत पाए गए हैं. मरीन ड्राइव इलाके में स्थित एक होटल में मोहन डेलकर का शव बरामद किया गया है. सूचना मिलते ही मुंबई पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. फिलहाल, शुरुआती जांच में मामला खुदकुशी का बताया जा रहा है. जांच के दौरान पुलिस को उनके शव के पास से गुजराती भाषा में लिखा हुआ एक सुसाइड नोट भी मिला है.

मीडिया रिपोर्ट में मुंबई पुलिस के हवाले से दी गयी जानकारी के अनुसार, सोमवार की सुबह मरीन ड्राइव एरिया में बने होटल सी ग्राीन (Hotel Sea Green) में सांसद मोहन डेलकर का शव मिला. पुलिस की जांच में फिलहाल ये मामला खुदकुशी का बताया जा रहा है. हालांकि, पुलिस ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है और मामले की जांच में जुटी है.

58 वर्षीय मोहन डेलकर दादरा और नगर हवेली लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय सांसद हैं. साल 1989 में मोहन डेलकर पहली बार इस संसदीय क्षेत्र से सांसद चुने गए थे. उसके बाद कई बार वो यहां से सांसद चुने गए. मोहन डेलकर भारतीय नवशक्ति पार्टी की ओर से भी सांसद बने. हालांकि, साल 2009 में उन्होंने कांग्रेस पार्टी भी ज्वाइन कर ली थी. वहीं, पिछले लोकसभा चुनाव यानी 2019 के चुनाव में वो बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरे थे और एक बार फिर से चुनाव जीत गए.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें