1. home Hindi News
  2. national
  3. former congress president rahul gandhi in wayanad of kerala says entire world can see the difficulty faced by indian farmers but modi govt unable to understand the pain of kisan smb

किसानों के दर्द को नहीं समझ रही केंद्र सरकार, केरल के वायनाड पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी के निशाने पर पीएम मोदी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Former Congress President Rahul Gandhi
Former Congress President Rahul Gandhi
ANI

Rahul Gandhi In Wayanad Kerala Latest Politics Updates केरल विधानसभा चुनाव (Kerala Assembly Election 2021) के पहले प्रदेश में सियासी गतिविधियां तेज हो गयी है. इसी कड़ी में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Former Congress President Rahul Gandhi) सोमवार को केरल के वायनाड (Rahul Gandhi In Wayanad) पहुंचे. जहां उन्होंने तीन नए कृषि कानूनों (New Farm Laws) के विरोध में जारी किसानों के आंदोलन (Farmers Protest) के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और केंद्र सरकार (Center Government) पर जमकर निशाना साधा है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भारत के किसान जिस मुश्किल का सामना कर रहे हैं उसे पूरी दुनिया देख रहा है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार किसानों के दर्द को नहीं समझ रही है. सरकार की मंशा पर सवाल खड़ा करते हुए राहुल गांधी ने आगे कहा कि कृषि कानून खेती की व्यवस्था को बर्बाद करने और इस व्यवसाय को मोदी जी के 2-3 दोस्तों को देने के लिए बनाए गए है.

गौर हो कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को दो दिन दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंचे है. यहां उन्होंने ट्रैक्टर रैली समेत कुछ अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जब पीएम बने तो उन्होंने मनरेगा का मजाक उड़ाया और इसे भारतीयों का अपमान बताया. लेकिन, कोरोना संकट के दौर में इसी मनरेगा का इस्तेमाल गरीबों की आय बढ़ाने में किया. गरीबों के खाते में पैसे ट्रांसफर किए गए. मालूम हो कि मंगलवार को राहुल गांधी तिरुअनंतपुरम जाएंगे और यहां एक कैंसर डिटेक्शन और ट्रीटमेंट सेंटर का उद्धाटन करेंगे.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें