1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. big disclosure in threat to salman khan police interrogated bishnoi gang pyu

Salman Khan: सलमान खान और लॉरेश बिश्नोई का कनेक्शन आया सामने, पुलिस ने की सिद्धेश कांबले से पूछताछ

सलमान खान को धमकी मामले में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की एक टीम ने इस सिलसिले में गुरुवार को पुणे में सिद्धेश हिरामन कांबले उर्फ महाकाल से पूछताछ की. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या लेखक सलीम खान और उनके बेटे सलमान खान को धमकी देने वाला पत्र बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने बेंच पर रखा था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अभिनेता सलमान खान
अभिनेता सलमान खान
twitter

अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान (Salman Khan and Salim Khan Threat) को धमकी भरे पत्र मिलने की जांच कर रही मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की एक टीम ने इस सिलसिले में गुरुवार को पुणे में सिद्धेश हिरामन कांबले उर्फ महाकाल से पूछताछ की. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस कांबले से यह भी पूछताछ करेगी कि रविवार को मुंबई के बांद्रा इलाके में एक बेंच पर धमकी भरा पत्र किसने रखा था.

दिल्ली पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई को बताया मास्टरमाइंड

इस बीच, सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के मामले की जांच के सिलसिले में दिल्ली पुलिस के कुछ अधिकारी भी बुधवार को पुणे पहुंचे. दिल्ली पुलिस ने बुधवार को कहा था कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ही मूसेवाला की हत्या का मुख्य षडयंत्रकर्ता है. लॉरेंस बिश्नोई इस समय दिल्ली पुलिस की हिरासत में है. महाराष्ट्र के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) कुलवंत कुमार सारंगल ने बुधवार को कहा था कि कांबले, लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हिस्सा है.

कांबले से पूछताछ में जुटी टीम

मुंबई के पुलिस उपायुक्त (अपराध) संग्रामसिंह निशानदार के नेतृत्व में एक टीम गुरुवार सुबह पुणे पुलिस की अपराध शाखा के कार्यालय पहुंची और कांबले से पूछताछ शुरू की. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या लेखक सलीम खान और उनके बेटे सलमान खान को धमकी देने वाला पत्र बिश्नोई गिरोह के सदस्यों द्वारा मुंबई में एक बेंच पर रखा गया था.

क्या है पूरा मामला

सलमान खान के पिता और प्रसिद्ध पटकथा लेखक सलीम खान रविवार को सुबह की सैर के बाद बांद्रा बैंडस्टैंड में एक बेंच पर बैठे थे, तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने एक पत्र उनके पास रखा जिसमें उन्हें और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी गयी थी. सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले से जुड़े संतोष जाधव नामक एक शूटर की पहचान की गयी है और पुलिस की एक टीम उसकी तलाश कर रही है. सिद्धेश कांबले को लोकप्रिय पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें