40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजद में शामिल होंगे सांसद महबूब अली कैसर, तेजस्वी- जगदानंद दिलाएंगे सदस्यता

सांसद महबूब अली कैसर रविवार को राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में आरजेडी में शामिल होंगे.

Lok Sabha Election : खगड़िया के वर्तमान सांसद चौधरी महबूब अली कैसर रविवार (21 अप्रैल ) को राजद में शामिल होंगे. वह राजद के प्रदेश कार्यालय में पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के सामने राजद की सदस्यता लेंगे. इस मौके पर पार्टी नेता, पदाधिकारी और सभी सक्रिय सदस्य मौजूद रहेंगे.

2019 के लोकसभा चुनाव में महबूब अली कैसर एलजेपी के टिकट पर खगड़िया से सांसद चुने गए थे. लेकिन जब एलजेपी चिराग पासवान और पशुपति पारस के दो खेमों में बंट गई तो महबूब अली कैसर पशुपति कुमार पारस के खेमे वाली आरएलजेपी में शामिल हो गए.

कैसर ने चिराग पासवान के साथ भी जाने की कोशिश की

वहीं, जब लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार एनडीए में सीटों का बंटवारा हुआ तो खगड़िया समेत पांच सीटें चिराग पासवान की अध्यक्षता वाली लोजपा (रामविलास) को मिल गयी. इसके बाद में कैसर ने चिराग पासवान के साथ आने की कोशिश की. एनडीए में सीट बंटवारे के बाद कैसर चिराग पासवान से मिलने भी पहुंचे. कैसर उनसे खगड़िया कि सीट चाह रहे थे, लेकिन लोजपा रामविलास ने उनकी जगह राजेश वर्मा को खगड़िया से पार्टी का सिंबल दिया.

बढ़ सकती है चिराग पासवान की परेशानी

खगड़िया से सिंबल नहीं मिलने के कारण कैसर बेटिकट रह गए. जिसके बाद अब कैसर ने राजद की सदस्यता लेने का फैसला किया है. कैसर के राजद में शामिल होने से खगड़िया लोकसभा सीट पर चिराग पासवान की पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं. आपको बता दें कि कैसर के बेटे यूसुफ सलाउद्दीन सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा सीट से राजद विधायक हैं.

Also read : आनंद मोहन इन जातियों के वोटरों के पास नहीं जाएंगे, वीडियो हुआ वायरल, तो बेटे चेतन आनंद ने बताई सच्चाई

Also Read : ‘मंत्री नहीं बनाया तो चली गई उधर..’ पूर्णिया में बीमा भारती पर बरसे सीएम नीतीश कुमार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें