33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आनंद मोहन इन जातियों के वोटरों के पास नहीं जाएंगे, वीडियो हुआ वायरल, तो बेटे चेतन आनंद ने बताई सच्चाई

लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है. उम्मीदवार प्रचार-प्रसार में जोर शोर से लगे हैं. बैठक कर रहे हैं. अब ऐसी ही एक बैठक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें आनंद मोहन कुछ जाति विशेष को लेकर कह रहे हैं

बिहार के बाहुबली नेता और लोकसभा चुनाव में शिवहर से जेडीयू प्रत्याशी लवली आनंद (Lovely Anand) के पति आनंद मोहन (Anand Mohan) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जो 17 अप्रैल का बताया जा रहा. इस वीडियो में आनंद मोहन कह रहे हैं कि वो कुशवाहा, कुर्मी या वैश्यों के इलाके में वोट मांगने नहीं जाएंगे. जिसके बाद यह वीडियो सियासी चर्चा का विषय बन गई है. जिसके बाद अब आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद (Chetan Anand) ने इस वीडियो की सच्चाई बताई है. उन्होंने इस वीडियो को पूरी तरह से गलत बताया है.

चेतन आनंद ने बताई सच्चाई

चेतन आनंद ने एक निजी न्यूज चैनल को बताया कि पापा (आनंद मोहन) का यह पूरा वीडियो करीब 20 मिनट का है लेकिन इसे एडिट कर कुछ मिनटों का बनाया गया है और गलत तरीके से पेश किया है. चेतन ने कहा कि यह वीडियो एनडीए के एक सीक्रेट मीटिंग की है. जिसमें भाजपा और जदयू समेत एनडीए के अन्य नेता शामिल थे. मीडिया को नहीं बुलाया गया था. लेकिन वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और एडिट कर उसे अपलोड कर दिया. यह बदनाम करने की साजिश है.

चेतन ने बताया कि इस वीडियो में आनंद मोहन कह रहे थे कि ‘हम कुशवाहा, कोइरी और पटेल समुदाय के पास वोट मांगने नहीं जाएंगे. हम राजपूत समाज के पास वोट मांगने भी नहीं जायेंगे. ये सब हमारे अपने हैं. हां, हम उन जगहों पर जाएंगे और उन जगहों पर ज्यादा मेहनत करेंगे जहां लोग कहते हैं कि आनंद मोहन मेरे नहीं हैं.

वायरल वीडियो में क्या कह रहे Anand Mohan

वायरल वीडियो में आनंद मोहन कहते दिक रहे हैं कि मैं वैश्यों के घर वोट मांगने नहीं जाऊंगा. कुर्मी, पटेल, कुशवाह और राजपूतों के घर वोट मांगने भी नहीं जाएंगे. वैश्य जानते हैं कि हमें मोदी जी और अमित शाह ने भेजा है. पटेल, कुर्मी, कुशवाहा और लवकुश जानते हैं कि नीतीश कुमार ने हमें टिकट देकर यहां भेजा है. आनंद मोहन ने कहा कि वह राजपूतों के घर वोट मांगने भी जायेंगे. हम राजपूतों के घर क्यों जाएं, हमने जेल में 16 साल हड्डी गला दी. वनवास के बाद मौका मिला.

छठे चरण में शिवहर में मतदान

बता दें कि 26 अप्रैल से शिवहर लोकसभा क्षेत्र में छठे चरण के तहत नामांकन की प्रक्रिया शुरू होगी. यहां दो दिग्गज महिलाओं के बीच मुकाबला है. इस सीट पर एनडीए से लावली आनंद और महागठबंधन से रितु जायसवाल मैदान में आमने-आमने हैं.

Also Read : ‘मंत्री नहीं बनाया तो चली गई उधर..’ पूर्णिया में बीमा भारती पर बरसे सीएम नीतीश कुमार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें