40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kolkata Metro : तकनीकी खराबी के कारण कोलकाता मेट्रो परिसेवा रही ठप, यात्रियों की बढ़ी परेशानी

Kolkata Metro : मेट्रो रेल अथॉरिटी ने बताया कि जिन स्टेशनों पर मेट्रो उपलब्ध नहीं है, वहां से नए टोकन जारी नहीं किए जा रहे हैं. खासकर उन स्टेशनों पर यह भी घोषणा की गई है कि किसी भी यात्री का स्मार्ट कार्ड पंच नहीं होना चाहिए.

Kolkata Metro : पश्चिम बंगाल में कोलकाता मेट्रो (kolkata Metro) में तकनीकी खराबी के कारण घंटों मेट्रो परिसेवा ठप रही. इस वजह से यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. मेट्रो रेल सूत्रों के अनुसार मंगलवार को शोभाबाजार स्टेशन पर अचानक मेट्रो रुक गई. इसके चलते मेट्रो की अप और डाउन दोनों लाइनों पर ट्रेनों की आवाजाही बाधित हो गई. 25 मिनट तक सेवा बाधित रहने के बाद मेट्रो की आवाजाही सामान्य हो गई. मेट्रो सेवा बाधित होने से ऑफिस के दौरान यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. मेट्रो रेल सूत्रों के मुताबिक दमदम से दक्षिणेश्वर और सेंट्रल से कवि सुभाष के बीच मेट्रो चल रही है.

जिन स्टेशनों पर मेट्रो उपलब्ध नहीं वहां से नए टोकन जारी नहीं किए जा रहे

मेट्रो रेल अथॉरिटी ने बताया कि जिन स्टेशनों पर मेट्रो उपलब्ध नहीं है, वहां से नए टोकन जारी नहीं किए जा रहे हैं. खासकर उन स्टेशनों पर यह भी घोषणा की गई है कि किसी भी यात्री का स्मार्ट कार्ड पंच नहीं होना चाहिए. मेट्रो रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कौशिक मित्रा ने कहा, शोभाबाजार में एक रेक खराब हो गया था. उस रैक में ब्रेक की समस्या हो गई थी शायद इस वजह से तकनीकी गड़बड़ी हुई होगा. इसके साथ ही सही वजह जानने के लिए पूरे मामले की जांच की जा रही है. शोभाबाजार से रेक ले जाने का काम शुरू हो गया है. मेट्रो के इंजीनियर और अधिकारी मौके पर हैं. क्षतिग्रस्त रेक को हटाने के बाद सेवा धीरे-धीरे सामान्य हो गई है.

Narendra Modi : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, बंगाल में महिलाओं पर अत्याचार केवल भाजपा ही रोक सकती है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें