35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जंगली सुअर के हमले से दो गंभीर, चाईबासा रेफर

पहली घटना तोइरा और दूसरी टोयबो गांव की है.

चक्रधरपुर. चक्रधरपुर प्रखंड के दो अलग-अलग गांवों में जंगली सुअर के हमले से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों का चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल चाईबासा रेफर कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक पहली घटना तोइरा गांव की है. सुरबुड़ा पंचायत के तोइरा गांव निवासी यमुना सुंडी (60) शौच के लिए घर के पास जंगल गयी थी. इसी दौरान महिला पर जंगली सुअर ने हमला कर दिया. सुअर के हमले के बाद महिला चिल्लाने लगी. स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सुअर के चुंगल से महिला को छुड़ाया. तब तक सुअर के हमले से वृद्ध महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला के सीना और पीठ में सुअर ने नोंच लिया है.

दूसरी घटना

सुरबुड़ा व झरझरा गांव के बीच की है. सुअर के हमले से टोयबो निवासी विष्णु मुंडू (45) गंभीर रूप से घायल हो गया. सुअर के हमले से विष्णु के बायें हाथ और कमर जख्मी हो गये हैं. दूसरा व्यक्ति तालाब में कूदकर अपनी जान बचायी. विष्णु मुंडू को चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की जानकारी मिलने पर मुखिया जंगल सिंह गागराई पहुंचे. एंबुलेंस की व्यवस्था कर दोनों घायलों को चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. अनुमंडल अस्पताल में डॉ नंदू होनहागा ने दोनों घायलों के प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल चाईबासा रेफर कर दिया. इधर अस्पताल प्रबंधन ने वन विभाग को घटना की जानकारी दी है. जंगली सुअर से क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें