24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिंहभूम में परिवर्तन की लहर, जनता मेरे साथ : जोबा माझी

इंडिया महागठबंधन की प्रत्याशी जोबा माझी ने मनोहरपुर के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया.

मनोहरपुर.

सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र में परिवर्तन की लहर है. 10 साल के शासनकाल में केंद्र सरकार ने देश को महंगाई और भ्रष्टाचार के दलदल में धकेल दिया. केंद्र सरकार गरीबों की नहीं बल्कि पूंजीपतियों की हितैषी है. यह बातें सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र से इंडिया महागठबंधन की प्रत्याशी जोबा माझी ने शुक्रवार को मनोहरपुर विधानसभा के सोनुआ, गोइलकेरा, मनोहरपुर और आनंदपुर प्रखंड में जनसंपर्क अभियान के दौरान कही. कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है. जनता का आशीर्वाद मेरे साथ है.

सोनुआ में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की

जोबा माझी ने समर्थकों से कहा कि बूथ चाहे कितना भी दूर हो मतदान करने जरूर जाना है. इससे पूर्व सोनुआ में चुनावी कार्यालय में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. कार्यकर्ताओं को कई दिशा निर्देश दिये. वहीं गोइलकेरा और आनंदपुर पहुंचने पर जोबा माझी का जोरदार स्वागत किया गया. प्रत्याशी जोबा माझी ने आनंदपुर में कार्यकर्ताओं को बूथों पर मजबूती के साथ डटे रहने का निर्देश दिया. मौके पर जिप उपाध्यक्ष रंजीत यादव, सलन डाहंगा, सीताराम गोप, मो उमर, मानएल बेक, बंधना उरांव, सुभाष नाग, अकबर खान, मनसुख गोप, जानकी हेम्ब्रोम, अमर सिंह चाकी, दिनेश बोयपाई, हेमचंद महतो, अजय कच्छप, प्रिंस खान, विजय भेंगरा, प्रताप रुद्र सिंहदेव, संजीव गंताइत, अखिलेश्वर सहदेव, अनिल भुइयां, पिंटू जैन, मनोज गुप्ता समेत काफी संख्या में भाजपा-कांग्रेस के नेता उपस्थित रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें