20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

3000 घूस लेते सहायक धराया

चांडिल : सहायक विद्युत अभियंता, विद्युत अवर प्रमंडल, चांडिल कार्यालय में पदस्थ सहायक समीर हांसदा को एसीबी ने सोमवार को तीन हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार कर लिया. वह आनंद मार्ग आश्रम में बिजली देने के बदले रिश्वत ले रहा था. ज्ञात हो कि ईचागढ़ थानांतर्गत गौरांगकोचा स्थित आनंद मार्ग आश्रम के प्राचार्य महादेवानंद आभुत्य […]

चांडिल : सहायक विद्युत अभियंता, विद्युत अवर प्रमंडल, चांडिल कार्यालय में पदस्थ सहायक समीर हांसदा को एसीबी ने सोमवार को तीन हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार कर लिया. वह आनंद मार्ग आश्रम में बिजली देने के बदले रिश्वत ले रहा था. ज्ञात हो कि ईचागढ़ थानांतर्गत गौरांगकोचा स्थित आनंद मार्ग आश्रम के प्राचार्य महादेवानंद आभुत्य ने आश्रम में बिजली कनेक्शन के लिए बिजली कार्यालय चांडिल में अगस्त माह में आवेदन दिया था.

कनेक्शन के बदले उनसे पांच हजार रुपये की रिश्वत मांगी गयी और बाद में तीन हजार रुपये पर सौदा तय हो गया. महादेवानंद ने इसकी जानकारी एसीबी जमशेदपुर को दे दी. एसीबी की योजनानुसार प्राचार्य महादेवानंद ने बिजली कार्यालय में सोमवार को कनेक्शन हेतु आवेदन दिया और कार्यालय के बड़ा बाबू समीर हांसदा को तीन हजार रुपये थमा दिये. दोपहर करीब तीन बजे समीर ने जैसे ही रुपये पकड़े, एसीबी की टीम ने उसे दबोच लिया.

तीन गाड़ियों में पहुंची थी एसीबी की टीम: एसीबी की टीम तीन गाड़ियों में चांडिल पहुंची थी. टीम में चार पदाधिकारी व आठ पुलिस जवान थे. कार्रवाई के दौरान कार्यालय को जवानों ने घेर रखा था. समीर ने डेढ़ माह पहले ज्वाॅइन की थी नौकरी : विद्युत आपूर्ति के अवर प्रमंडल चांडिल कार्यालय में पदस्थापित बड़ा बाबू समीर हांसदा ने डेढ़ माह पूर्व ही योगदान दिया था. वह बोकारो का रहने वाला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें