17.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

STC सिमडेगा, आरसीउम करंगागुड़ी व एसटीसी लचरागढ़ की टीम जीती

दूसरे मैच में आरसी उत्क्रमित मवि डे बोर्डिंग हॉकी केंद्र करगागुडी ने संत जेवियर उवि बरवाडीह को पेनाल्टी शूट आउट के सेडन डेथ में 5-4 से पराजित किया. तीसरे मैच में एसटीसी लचरागढ़ ने ग्रास रूट सीनी को शूट आउट के सडनडेथ में 4-3 से पराजित किया.

सिमडेगा : हॉकी सिमडेगा द्वारा आयोजित प्रथम हॉकी सिमडेगा जूनियर महिला जिला चैंपियनशिप में तीसरे दिन तीन मैच खेले गये. एसटीसी सिमडेगा, आरसीउम विद्यालय करंगागुड़ी व एसटीसी लचरागढ़ की टीम विजयी रही. मंगलवार के मैच में राजकीय उत्क्रमित प्लस टू उवि पाकरटांड़ की चांदनी कुमारी, संत जेवियर उवि बरवाडीह की अम्यय बिलुंग और ग्रास रूट सीनी की ब्यूटी कोंगाड़ी को उभरते हुए खिलाड़ी के रूप में चयन कर हॉकी स्टिक देकर सम्मानित किया गया. मंगलवार को खेले गये पहले मैच में एसटीसी सिमडेगा ने राजकीय प्लस टू उवि पाकरटांड़ को 12-0 से पराजित किया. पाकरटांड़ की चांदनी कुमारी को उभरते खिलाड़ी के रूप में चयन किया गया.

दूसरे मैच में आरसी उत्क्रमित मवि डे बोर्डिंग हॉकी केंद्र करगागुडी ने संत जेवियर उवि बरवाडीह को पेनाल्टी शूट आउट के सेडन डेथ में 5-4 से पराजित किया. तीसरे मैच में एसटीसी लचरागढ़ ने ग्रास रूट सीनी को शूट आउट के सडनडेथ में 4-3 से पराजित किया. सीनी टीम के ब्यूटी कोंगाड़ी को उभरते खिलाड़ी के रूप में चुना गया. प्रतियोगिता को सफल बनाने में हॉकी सिमडेगा के अध्यक्ष मनोज कोनबेगी, सुनील तिर्की, कमलेश्वर मांझी, बसंत बा, राहुल मिंज, प्रतिमा तिर्की, करिश्मा परवार, प्रतिमा बरवा, कुणुल भेंगरा, दिव्या डुंगडुंग, रोहित बेसरा, मनसुख जोजो व लिटिल टाइगर तथा हॉकी सेंटर के खिलाड़ी आदि की महत्वपूर्ण भूमिका रही है.

Also Read: झारखंड में अब बनेंगे 20 लाख अबुआ आवास, 75 हजार होंगे खूंटी व सिमडेगा के लिए, सीएम हेमंत सोरेन ने की घोषणा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें