1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. simdega news improve road construction otherwise action will be taken mla bhushan bada warns srn

पथ निर्माण में सुधार लायें अन्यथा होगी कार्रवाई : विधायक भूषण बाड़ा ने दी चेतावनी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
विधायक भूषण बाड़ा ने पथ का निर्माण में गुणवत्तापूर्ण लाने का निर्देश दिया
विधायक भूषण बाड़ा ने पथ का निर्माण में गुणवत्तापूर्ण लाने का निर्देश दिया
प्रतीकात्मक तस्वीर.

सिमडेगा : विधायक भूषण बाड़ा ने गरजा रेंगारिह मुख्य पथ का निर्माण गुणवत्तापूर्ण कराने का निर्देश संबंधित संवेदक को दिया है. उक्त पथ निर्माण में अनियमितता बरते जाने की शिकायत आ रही है. विधायक ने कहा है कि काफी अर्से बाद उक्त पथ का निर्माण कार्य शुरू हो पाया है. बदहाल सड़क के कारण लोगों को आवागमन करने में काफी परेशानी होती थी. काफी प्रयास के बाद उक्त सड़क का निर्माण कार्य शुरू हो पाया है. किंतु संवेदक द्वारा निर्माण कार्य में लापरवाही बरती जा रही है. घटिया सामग्री का उपयोग किया जा रहा है. इससे सड़क तुरंत खराब हो जायेगी.

उन्होंने संवेदक को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि संवेदक समय रहते सड़क निर्माण कार्य में सुधार लाये. सुधार नहीं करने पर वह सड़क निर्माण कार्य की जांच करा कर कार्रवाई करेंगे. विधायक ने कहा है कि स्थानीय ग्रामीणों में भी सड़क निर्माण कार्य को लेकर असंतोष है. ग्रामीणों ने भी उन्हें आवेदन देकर सुधार कराने की मांग की है.

उन्होंने कहा कि विकास कार्य में इस तरह की लापरवाही कतई बर्दाश्त की जायेगी. इधर विधायक ने यह भी कहा कि नगड़ाटोली से बिहाबाइल तक बन रही सड़क की उच्च स्तरीय जांच करायेंगे. उन्होंने कहा है कि उक्त सड़क बनने से पहले ही उखड़ रही है. यहां घटिया किस्म की सामग्री संवेदक द्वारा लगायी जा रही है. उन्होंने कहा है कि जांच में अगर सड़क निर्माण कार्य सही नहीं पाया जाता है तो संवेदक को काली सूची में डाला जायेगा.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें