1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. simdega news arjun munda name was also written in the inscription after protest and reprimand know what is the whole matter srn

Simdega : विरोध व फटकार के बाद अर्जुन मुंडा का नाम भी शिलापट में लिखा गया, जानें क्या है पूरा मामला

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Arjun Munda
Arjun Munda
File Photo

कोलेबिरा : भाजपाइयों के भारी विरोध करने व मंत्री के पीए के फटकार के बाद के बाद प्रशासन ने शिलापट में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा का नाम भी अंकित कराया. ज्ञात हो कि उपायुक्त सुशांत गौरव एवं कोलेबिरा विधायक नमन विक्सल कोंगाड़ी ने गुरुवार को कोलेबिरा स्थित प्लस टू उच्च विद्यालय एवं एसके बागे महाविद्यालय कोलेबिरा में 100 बेड वाले बालिका छात्रावास का उद्घाटन किया था. किंतु शिलापट में केंद्रीय मंत्री सह क्षेत्र के सांसद अर्जुन मुंडा का नाम दर्ज नहीं किया गया था.

जिसका विरोध जिला भाजपाइयों ने किया था. साथ ही मंत्री के पीए ने भी संबंधित पदाधिकारियों को फटकार लगायी. भाजपा के जिला अध्यक्ष लक्ष्मण बड़ाइक ने कहा कि केंद्र प्रायोजित योजना से बने छात्रावास में उद्घाटन के अवसर पर शिलापट में केवल उपायुक्त एवं विधायक का नाम अंकित किया गया. जबकि स्थानीय सांसद का नाम दर्ज नहीं किया गया.

जिससे यह साफ पता चलता है कि जिला प्रशासन जनप्रतिनिधियों के साथ पक्षपात रवैया अपना रहा है. भाजपाइयों के विरोध करने के बाद जिला प्रशासन द्वारा शुक्रवार को दोनों शिलापट को बदल कर नया शिलापट लगाया गया. नये शिलापट में केंद्रीय मंत्री सह स्थानीय सांसद अर्जुन मुंडा का नाम भी दर्ज कराया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें