1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. jaldega police arrested three members of bike thief gang srn

जलडेगा पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बाईक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार
FILE PIC

जलडेगा पुलिस ने बाईक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. जलडेगा थाना स्थित सिलिंगा डोंगी झरिया गांव में पाकरटांड़ से शादी समारोह में भाग लेने आये एक व्यक्ति का नया अपाची बाईक (जेएच20ई-2048) अज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा 18 जून को चोरी कर ली गयी थी.

जलडेगा पुलिस टीम ने कांड का उद्भेदन करते हुए चोरी गयी बाईक सहित हत्याकांड के एक आरोपी लोरेंस समद (28 वर्ष) लुड़गी गिरजाटोली कोलेबिरा को वाहन चेकिंग के दौरान रंगे हाथों पकड़ा. जिसकी निशानदेही पर चोर गिरोह के मास्टर माइंड समर्पण समद लुड़गी जामटोली एवं अभिषेक जोजो सिलसोया हाथीलेटा दोनों कोलेबिरा निवासी को भी गिरफ्तार कर लिया गया. पूछने पर बताया गया कि अर्धनिर्मित स्कूल लुड़गी नदी के किनारे स्कूल में छिपा कर बाईक को रखता था. बीच-बीच में दोनों अपराधी चोरी की बाईक का नंबर प्लेट खोल कर चलाते थे.

एसपी डॉ शम्स तबरेज ने बताया कि 27 जुलाई को लोरेंस समद कोलेबिरा हत्याकांड में तीन वर्ष सिमडेगा जेल से सजा काट कर बाहर आया. तब उसकी पहचान अपराधी समर्पण समद और अभिषेक जोजो से हुई. लोरेंस समद से संपर्क में आन के बाद गाड़ी की चोरी के बारे में बतलाया. लोरेंस समद ने बाइक की कीमत 10 हजार रुपये बतायी . समर्पण समद, अभिषेक जोजो दस हजार रुपये लेकर दोनों पांच-पांच हजार रुपये बंटवारा कर चोरी की बाइक को लोरेंस समद को बेच दी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें