26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विशेष दर्जा हमारा हक

आजसू ने प्रखंड कार्यालय पर धरना दिया सिमडेगा : प्रखंड कार्यालय के निकट आजसू पार्टी के कार्यकर्ताओं ने झारखंड को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर एक दिवसीय धरना दिया तथा उपवास रखा. कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष रावेल लकड़ा ने कहा कि झारखंड राज्य बनने के 13 साल बाद […]

आजसू ने प्रखंड कार्यालय पर धरना दिया

सिमडेगा : प्रखंड कार्यालय के निकट आजसू पार्टी के कार्यकर्ताओं ने झारखंड को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर एक दिवसीय धरना दिया तथा उपवास रखा.

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष रावेल लकड़ा ने कहा कि झारखंड राज्य बनने के 13 साल बाद भी राज्य की ऐसी दुर्दशा है. झारखंड से केंद्र को सर्वाधिक राजस्व जाता है. इसके बावजूद भी इस राज्य पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. जबकि बिहार ओड़िशा को विशेष राज्य का दर्जा देने की बात कही जा रही है.

कार्यक्रम के बाद राज्यपाल के नाम ज्ञापन प्रेषित किया गया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से केंद्रीय सचिव खुशी राम कुमार, नमन तोपनो, पूना बेसरा, तिलका रमण, अरविंद एक्का, अंतोनी खेस, मो जमशेद, संदीप साहू, बसंत सोरेंग, कपिलदेव सिंह, रविवार मिंज, आशा किरण एक्का, सरोज एक्का, अजय प्रधान, शिवनाथ मांझी, संजय प्रधान के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें