38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वाहन से बंदूक बनाने का सामान मिलने का मामला : गाड़ी विधायक एनोस की थी

एक्का पर मामला दर्ज, संरक्षण देने का आरोप सिमडेगा : पुलिस ने कोलेबिरा विधायक व झारखंड पार्टी के नेता एनोस एक्का पर अपराधियों को संरक्षण देने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने टुकुपानी लाइन होटल के पास से विधायक प्रतिनिधि द्वारा उपयोग की जानेवाली गाड़ी से बंदूक बनाने का सामान और लेवी के 2.16 […]

एक्का पर मामला दर्ज, संरक्षण देने का आरोप
सिमडेगा : पुलिस ने कोलेबिरा विधायक व झारखंड पार्टी के नेता एनोस एक्का पर अपराधियों को संरक्षण देने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने टुकुपानी लाइन होटल के पास से विधायक प्रतिनिधि द्वारा उपयोग की जानेवाली गाड़ी से बंदूक बनाने का सामान और लेवी के 2.16 लाख रुपये बरामद किये थे. तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया था.
पुलिस के मुताबिक, पकड़े गये अपराधी 30 दिसंबर को एनोस एक्का से जेल में मिले थे. एसपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि जब्त की गयी स्कारपियो गाड़ी विधायक एनोस एक्का की है. वर्तमान में उसका उपयोग विधायक प्रतिनिधि सुजीतनाथ द्वारा किया जा रहा था.
एसपी श्री सिंह ने कहा कि गिरफ्तार किये गये ओड़गा निवासी किसुन उर्फ रामकिसुन व अरिन्यूस खेस 30 दिसंबर को सिमडेगा मंडल कारा में बंद विधायक एनोस एक्का से मिले थे. पकड़े गये दोनों अपराधियों के हाथ में जेल में लगा मोहर भी देखा गया. इसलिए अपराधियों को संरक्षण देने के मामले में विधायक एनोस एक्का को भी आरोपी बनाया गया है. एनोस के खिलाफ ठेठईटांगर थाना में मामला दर्ज किया गया है.
किसुन उर्फ रामकिसुन, एरेन्यूस खेस, सुजीतनाथ, दिनेश मांझी (सभी ओड़गा निवासी), विजय विश्वकर्मा, चूहा वर्णवाल (दोनों हिल्सा, नालंदा निवासी) व पीएलएफआइ के जोनल कमांडर पोतरो उर्फ समीरजी के खिलाफ भी ठेठईटांगर थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें