32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिमडेगा : चर्चित खुशबू हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार, एकतरफा प्‍यार में की हत्‍या

रविकांत साहू, सिमडेगा बानो पुलिस ने बहुचर्चित खुशबू कुमारी हत्याकांड में एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. मालूम हो कि थाना क्षेत्र के समडेगा निवासी खुशबू कुमारी का शव बानो के छठ तालाब से बरामद किया गया था. घटना को लेकर थाना में एक प्राथमिकी दो जनवरी को दर्ज करायी गयी […]

रविकांत साहू, सिमडेगा

बानो पुलिस ने बहुचर्चित खुशबू कुमारी हत्याकांड में एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. मालूम हो कि थाना क्षेत्र के समडेगा निवासी खुशबू कुमारी का शव बानो के छठ तालाब से बरामद किया गया था. घटना को लेकर थाना में एक प्राथमिकी दो जनवरी को दर्ज करायी गयी थी. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस द्वारा छानबीन तेज कर दी गयी.

इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस को अत्याधिक मशक्कत करनी पड़ी. एसपी संजीव कुमार ने हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए एसडीपीओ राजकिशोर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. टीम के द्वारा गहन जांच पड़ताल के बाद हत्या के आरोप में सुलेंद्र लोहरा नामक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

घटना के पीछे एक तरफा प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है. घटना के दिन युवती ने सुलेंद्र को गलत करने से मना करते हुए उसके परिजनों को बता देने की धमकी दी. इसके बाद ही गुस्से में सुलेंद्र लोहरा ने खुशबू की हत्या गला दबाकर कर दी. पकड़े गये सुलेंद्र लोहरा की निशानदेही पर मृतक युवती के अन्य सामान घटनास्थल से बरामद किया गया.

एसपी संजीव कुमार ने बताया कि यह घटना पुलिस के लिए बहुत ही चैलेंजिंग था. किंतु अधिकारियों की सूझबूझ एवं टेक्निकल एविडेंस के आधार पर अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली. पुलिस एक-एक साक्ष्य को जुटाते हुए सही अपराधी तक पहुंच गयी.

टीम में ये थे शामिल

इस मामले के उदभेदन में एसडीपीओ राजकिशोर, इंस्पेक्टर आलोक सिंह, पुअनि प्रभात कुमार, शैलेंद्र पासवान, मणिभूषण पासवान, सअनि अविनाश पांडेय, तकनीकी शाखा के सुनील कुमार व शस्त्र बल के जवान शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें