36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सरायकेला : 11 साल बाद पुलिस के गिरफ्त में आया भाजपा नेता हत्याकांड का आरोपी राजेश लोहार

सरायकेला : हत्या व लूटकांड का आरोपी राजेश लोहार उर्फ राकेश लोहार को सरायकेला पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. राजेश लोहार हत्या व लूट मामले पर वर्ष 2007 से फरार चल रहा था. राजेश के उपर भाजपा नेता आत्माराम मुखी हत्याकांड, सरायकेला कांड्रा सड़क पर चांडरी डुंगरी के समीप लूट की घटना को […]

सरायकेला : हत्या व लूटकांड का आरोपी राजेश लोहार उर्फ राकेश लोहार को सरायकेला पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. राजेश लोहार हत्या व लूट मामले पर वर्ष 2007 से फरार चल रहा था.

राजेश के उपर भाजपा नेता आत्माराम मुखी हत्याकांड, सरायकेला कांड्रा सड़क पर चांडरी डुंगरी के समीप लूट की घटना को अंजाम देने सहित अन्य लूट के मामले दर्ज थे. थाना प्रभारी अविनाश कुमार ने बताया कि राजेश लोहार कई मामलों में आरोपित था और विगत 2007 से ही पुलिस के पकड़ से दुर था.

थाना प्रभारी ने बताया कि सरायकेला थाना कांड संख्या 112/07 में भादवी की धारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज किया गया था. सरायकेला थाना कांड संख्या 113/07 में जिसमें पिस्तौल का भय दिखा कर गाडी संख्या बीआर 9981 हीरो होंडा मोटरसाईकिल, मोबाईल व एक हजार रू छीनने का आरोप था.

अपराधी राजेश लोहार की संपत्ती कुर्की करने के बाद भी वह घर से फरार था और पुलिस के पकड़ से बाहर था. पुराने मामले में गिरफ्तारी हेतू पुलिस द्वारा छापामारी दल का गठन करते हुए उससे गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार राजेश लोहार वर्ष 2007 में आत्माराम मुखी हत्याकांड में भी आरोपित रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें