40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PHOTOS: छठ महापर्व पर साहिबंगज में गंगा नदी में नहाने गया युवक डूबा, खोजबीन जारी

साहिबगंज में छठ के अवसर पर सूर्य को अर्घ्य देने पहुंचा युवक नहाने के लिए गंगा नदी में उतरा और डूब गया. इसके बाद गंगा के तट पर चीख-पुकार मच गई.

साहिबगंज, राजा नासिर : साहिबगंज जिले में सूर्य उपासना के महापर्व चैती छठ के दूसरे दिन सुबह का अर्घ्य देने चानन घाट पर गया युवक नहाने के दौरान गंगा नदी में डूब गया. गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश की जा रही है.

साहिबगंज में छठ घाट पर अर्घ्य देने पहुंचा था युवक

युवक कुछ दोस्तों के साथ छठ घाट पर पहुंचा था. इसी दौरान सभी दोस्तों ने मिलकर गंगा में नहाने का प्लान बनाया. इसके बाद सभी गंगा नदी में उतरे. घटना सोमवार (15 अप्रैल) को अहले सुबह करीब 6 बजे की है. युवक के गंगा में डूबने की खबर जैसे ही वहां फैली मौके पर मौजूद लोगों ने स्थानीय थाने को इसकी खबर दी.

Sahibganj Ganga Youth Drowned Jharkhand News Today
गंगा के तट पर विलाप करते परिजन. प्रभात खबर

गोताखोरों की मदद से युवक की हो रही है तलाश

सूचना मिलते ही साहिबगंज के मुफस्सिल थाना प्रभारी शशि सिंह व जिरवाबाड़ी थाना प्रभारी अनिश पांडे दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और युवक की तलाश के प्रयास शुरू कर दिए. स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक को पानी में खोजने का प्रयास लगातार किया जा रहा है. जैसे ही इस बात की खबर एसडीओ अंगारनाथ स्वर्णकार को मिली, वह फौरन घटनास्थल पर पहुंचे और वाटर मोटर बोट की व्यवस्था कराकर युवक को खोजने का प्रयास किया.

सूचना मिलते ही गंगा नदी के तट पर जुटी ग्रामीणों की भीड़

बताया गया है कि जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रेम नगर निवासी राजू कुमार का पुत्र सागर कुमार (18) छठ पर्व के लिए चानन घाट गया था. तभी नहाने के दौरान युवक गहरे पानी में चला गया और डूब गया. वह कॉलेज का छात्र बताया जाता है. जैसे ही मालूम हुआ कि गंगा नदी में एक युवक डूब गया है, आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. लोगों की भीड़ गंगा नदी के किनारे उमड़ पड़ी. परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. युवक के घर के लोग साहिबगंज से बाहर रहकर काम करते हैं.

Sahibganj Ganga Youth Drowned Jharkhand Today
युवक के डूबने की सूचना मिलते ही गमगीन हो गया घाट का माहौल. प्रभात खबर

एसडीओ बोले- ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए करेंगे प्रयास

सदर एसडीओ अंगार नाथ स्वर्णकार ने बताया कि एक युवक के डूबने की खबर मिली है. उसकी खोजबीन के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे हैं. साथ ही बहुत जल्द विभाग एक बैठक कर डूबने की घटना पर लगाम लगाने के प्रयास पर एक पहल करेगी. इसको लेकर वरीय अधिकारियों के निर्देश पर कार्रवाई की जाएगी.

Also Read : गंगा में डूबने से युवक की मौत, गांव में मातम

Also Read : Jharkhand News: झारखंड में पशु का चारा लेने गया युवक गंगा की बाढ़ में डूबा, शव बरामद, लोगों ने की ये मांग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें