31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साहेबगंज के कारगिल दियारा में दबंगों ने बरसायी गोलियां, दहशत में ग्रामीण

साहेबगंज : झारखंड और बिहार की सीमा पर रविवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कारगिल दियारा के निकट वैद्यनाथपुर दियारा, जो मनिहारी थाना अंतर्गत आता है, रविवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा. गोलियों की आवाज सुन कर गांव के लोग भाग खड़े हुए. बताया जाता है कि सुबह से ही मोहन ठाकुर […]

साहेबगंज : झारखंड और बिहार की सीमा पर रविवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कारगिल दियारा के निकट वैद्यनाथपुर दियारा, जो मनिहारी थाना अंतर्गत आता है, रविवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा. गोलियों की आवाज सुन कर गांव के लोग भाग खड़े हुए.

बताया जाता है कि सुबह से ही मोहन ठाकुर गिरोह के लोगों का जमावड़ा होने लगा थे. देखते ही देखते कई गोलियों की बारिश होने लगी. गांव के धीरन मंडल, हरेराम मंडल व अन्य लोगाें ने बताया कि वे खेत में काम कर रहे थे. तभी अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट शुरू हो गयी.

सूत्रों की मानें, तो जमीन पर कब्जा करने को लेकर अापराधिक तत्व इसी तरह गोलियां चला कर दियारा के लोगों को डराते हैं. इसके बाद दियारा की जमीन पर अवैध कब्जा जमा कर कलाई की खेती कटवाते हैं.

वैद्यनाथपुर ही नहीं, झारखंड-बिहार के सीमाई क्षेत्रों में इन अपराधियों का वर्चस्व है. पुलिसिया कार्रवाई के नाम पर सीमा विवाद शुरू हो जाता है. इधर, इस संबंध में मुफस्सिल थाना प्रभारी विनोद तिर्की ने बताया कि गोलीबारी की घटना बिहार व मनिहारी थाना क्षेत्र के वैद्यनाथपुर दियारा में हुई है. मुफस्सिल चौकीदार मामले की जांच कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें