21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

उत्तराखंड सुरंग हादसा: ऋषिकेश एम्स से फिट होने के बाद सभी 15 मजदूरों को एयरलिफ्ट कर झारखंड लाएगी हेमंत सरकार

राज्य प्रवासी नियंत्रण कक्ष झारखंड के श्रमिकों के परिवार से लगातार संपर्क में है. श्रमिकों के परिजन अपने प्रियजन की सुरक्षित टनल से बाहर आने और झारखंड सरकार से मिल रहे सहयोग से खुश हैं. फिलहाल श्रम विभाग के प्रतिनिधियों ने सभी 15 श्रमिकों से सिलक्यारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मुलाकात की है.

रांची: ऋषिकेश एम्स के डॉक्टरों द्वारा फिट घोषित किए जाने के बाद उत्तराखंड सुरंग से सुरक्षित निकले झारखंड के सभी 15 श्रमिकों को एयरलिफ्ट कर लाया जाएगा. झारखंड सरकार के अधिकारियों की टीम वहां तैनात है और वस्तुस्थिति की जानकारी ली जा रही है. राज्य प्रवासी नियंत्रण कक्ष झारखंड के श्रमिकों के परिवार से लगातार संपर्क में है. श्रमिकों के परिजन अपने प्रियजन की सुरक्षित टनल से बाहर आने और झारखंड सरकार से मिल रहे सहयोग से खुश हैं. आपको बता दें कि मंगलवार को सभी 41 मजदूर सुरंग से सुरक्षित निकाले गए थे. इनमें झारखंड के विभिन्न जिलों के 15 मजदूर शामिल हैं.

सिलक्यारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हुई स्वास्थ्य जांच

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के आदेश के बाद उत्तराखंड के यमुनोत्री नेशनल हाईवे पर निर्माणाधीन टनल से सुरक्षित रेस्क्यू किए गए झारखंड के 15 श्रमिकों की देखभाल और उनकी सुरक्षित झारखंड वापसी के लिए अधिकारियों की टीम उत्तराखण्ड में वस्तुस्थिति का लगातार जायजा ले रही है. फिलहाल श्रमिकों की सिलक्यारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्वास्थ्य जांच हुई है. राज्य प्रवासी नियंत्रण कक्ष द्वारा सभी 15 श्रमिकों के परिवार को फोन कर उनके कुशलता की जानकारी दी गई है.

Also Read: उत्तराखंड सुरंग से सुरक्षित निकले सभी 15 मजदूर शुक्रवार तक आ सकते हैं झारखंड, तीन-तीन लाख का सौंपा गया चेक

कुछ के परिजन भी पहुंचे उत्तराखंड

राज्य प्रवासी नियंत्रण कक्ष झारखंड के श्रमिकों के परिवार से लगातार संपर्क में है. श्रमिकों के परिजन अपने प्रियजन की सुरक्षित टनल से बाहर आने और झारखंड सरकार से मिल रहे सहयोग से खुश हैं. फिलहाल श्रम विभाग के प्रतिनिधियों ने सभी 15 श्रमिकों से सिलक्यारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मुलाकात की है. श्रमिकों को ऋषिकेश स्थित एम्स भेजा गया है, जहां उनकी गहन जांच की जाएगी. डॉक्टर द्वारा फिट घोषित के बाद झारखंड सरकार द्वारा सभी श्रमिकों को एयरलिफ्ट कर झारखंड लाया जाएगा.

Also Read: उत्तराखंड सुरंग से सुरक्षित निकले झारखंड के सभी 15 मजदूर, परिजनों ने मनायी दिवाली, अब एक झलक पाने की बेताबी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें