1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. sarkari naukari in jharkhand veterinary doctor removes vacancy by jpsc intrested can apply till 16 april see complete details srn

Sarkari Naukri In Jharkhand : जेपीएससी ने वेटनरी डॉक्टर के लिए निकाली वैकेंसी, अप्रैल के इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन, देखें पूरी डिटेल्स

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
JPSC Latest News : जेपीएससी ने वेटनरी डॉक्टर के लिए निकाली वैकेंसी
JPSC Latest News : जेपीएससी ने वेटनरी डॉक्टर के लिए निकाली वैकेंसी
प्रभात खबर

Jharkhand News, Ranchi News, jpsc veterinary doctor recruitment 2021 रांची : राज्य में 166 वेटनरी डॉक्टरों की नियुक्ति की जायेगी. इसके लिए जेपीएससी की ओर से 16 अप्रैल 2021 तक आवेदन मांगे गये हैं. कुल 166 पद में 124 पद रेगुलर नियुक्ति व 42 पद बैकलॉग के लिए निर्धारित हैं. नियुक्ति के लिए उम्मीदवारों की उम्रसीमा की गणना एक अगस्त 2017 से की जायेगी.

इसके तहत न्यूनतम उम्रसीमा 22 वर्ष, जबकि अधिकतम उम्रसीमा अनारक्षित के लिए 35 वर्ष, बीसी वन व बीसी टू के लिए 37 वर्ष, महिला के लिए 38 वर्ष, एसटी/एससी के लिए 40 वर्ष व इडब्ल्यूएस के लिए 35 वर्ष निर्धारित हैं. नि:शक्त उम्मीदवारों के लिए उम्रसीमा में 10 वर्ष की छूट रहेगी, जबकि एक्स सर्विसमैन उम्मीदवारों के लिए उम्रसीमा में पांच वर्ष की छूट रहेगी. इसके अलावा झारखंड सरकार में लगातार तीन वर्ष तक कार्य करनेवाले उम्मीदवारों को अधिकतम उम्रसीमा में पांच वर्ष की छूट मिलेगी. परीक्षा शुल्क 17 अप्रैल 2021 रात 11.45 बजे तक जमा होंगे.

अनारक्षित के लिए परीक्षा शुल्क 600 रुपये

अनारक्षित, बीसी वन व बीसी टू व इडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए परीक्षा शुल्क 600 रुपये व बैंक चार्ज रखा गया है. जबकि एससी/एसटी व आदिम जनजाति के उम्मीदवारों के लिए परीक्षा शुल्क 150 रुपये रखा गया है.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें