1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. rural sp of ranchi visits the ward lalu prasad yadav is admitted in rims

लालू प्रसाद के वार्ड में अचानक पहुंचे रांची के ग्रामीण एसपी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ग्रामीण एसपी ने लालू प्रसाद के वार्ड में तैनात पुलिसकर्मियों को दिये कई दिशा-निर्देश.
ग्रामीण एसपी ने लालू प्रसाद के वार्ड में तैनात पुलिसकर्मियों को दिये कई दिशा-निर्देश.
Prabhat Khabar

रांची : झारखंड की राजधानी रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) के पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं रेल मंत्री रहे लालू प्रसाद यादव के वार्ड का शनिवार (4 जुलाई, 2020) को ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने औचक निरीक्षण किया. इस दौरान लालू प्रसाद की सुरक्षा में तैनात जवानों को अलर्ट रहते हुए ड्यूटी करने का निर्देश दिया.

ग्रामीण एसपी ने बताया कि निरीक्षण का मूल उद्देश्य कोरोना संक्रमण से बचाव की दिशा में वहां तैनात पुलिस पदाधिकारी और कर्मी को जागरूक करना था. निरीक्षण के दौरान देखा गया कि जवान फेस मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग करते हैं या नहीं. वे सामाजिक दूरी का पालन करते हैं या नहीं.

निरीक्षण के दौरान पुलिस पदाधिकारी और पुलिसकर्मियों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सुरक्षा से संबंधित निर्देश भी दिये गये हैं. जवानों को सैनिटाइजर भी दिये गये. इसके अलावा सुरक्षा में बेहतर कार्य करनेवाले जवानों को रिवॉर्ड भी दिया गया है.

ग्रामीण एसपी ने बताया कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद से मिलने बाहर से लोग आते हैं. इसलिए कोरोना संक्रमण से बचाव के दृष्टिकोण से सुरक्षा में तैनात जवानों को इस बात का निर्देश दिया गया है कि जेल प्रशासन से अनुमति प्राप्त लोगों को ही लालू प्रसाद से मिलने दिया जाये.

इसके साथ ही राजद सुप्रीमो से मुलाकात के दौरान भी सामाजिक दूरी का पालन किया जाये. संभव हो, तो मुलाकात करने वाले और लालू प्रसाद के बीच सामाजिक दूरी निर्धारित करने के लिए बीच में एक रस्सी डाल दी जाये. इसके साथ ही सुरक्षा से संबंधित अन्य निर्देश भी दिये गये हैं.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें