15.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डईडी की कार्रवाई के दौरान फेल रहा रांची का ट्रैफिक मैनेजमेंट, राजधानी में दिनभर जाम से परेशान रहे लोग

ईडी की कार्रवाई के दौरान फेल रहा रांची का ट्रैफिक मैनेजमेंट, राजधानी में दिनभर जाम से परेशान रहे लोग

मार्ग में वाहनों की संख्या दोनों ओर से अचानक से बढ़ गयी और लोगों को जाम में फंसना पड़ा. इस मार्ग में एंबुलेंस को भी फंसना पड़ा. मार्ग में लंबे समय तक लगे जाम को हटाने में ट्रैफिक पुलिस के जवान भी परेशान रहे.

रांची : राजधानी रांची में शनिवार को दिनभर जाम लगे रहन से वाहन रेंगते रहे. मेन रोड के साथ तमाम इंटर कनेक्टिविटी वाली सड़कों पर भी वाहनों का दबाव बना रहा. कोकर से लेकर डिस्टिलरी पुल तक वाहन फंसे रहे. मेन रोड और कांके रोड में वाहनों को निकलने में ही घंटों लग गये. इससे आम लोग काफी परेशान हाल रहे. जानकारी के अनुसार, ईडी की कार्रवाई को लेकर जारी गहमा-गहमी और कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के कारण शुरुआत में ही वाहनों का दबाव काफी बढ़ गया था, जिससे ट्रैफिक मैनेजमेंट एक तरह से दिनभर फेल रही.

श्रीराम मंदिर चौक पर बैरिकेडिंग ने बढ़ायी परेशानी : 

सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस ने कांके रोड श्रीराम मंदिर चौक के पास बैरेकेडिंग कर दी थी. लेकिन इसकी सूचना आम लोगों को प्रशासन ने पहले से नहीं दी थी. जिस कारण कांके-पिठोरिया रोड से जब वाहन चालक श्रीराम मंदिर चौक के पास पहुंचे, तो उन्हें हॉटलिप्स चौक की ओर से जाने नहीं दिया गया. यहां से उनकी गाड़ियों को सिदो- कान्हू पार्क की ओर मोड़ दिया गया. वहीं इसी मार्ग से श्रीराम चौक की ओर से गाड़ियों को आने दिया गया. जिस कारण मार्ग में वाहनों की संख्या दोनों ओर से अचानक से बढ़ गयी और लोगों को जाम में फंसना पड़ा. इस मार्ग में एंबुलेंस को भी फंसना पड़ा. मार्ग में लंबे समय तक लगे जाम को हटाने में ट्रैफिक पुलिस के जवान भी परेशान रहे.

Also Read: रांची शहर को 25 जोन में बांटकर ई-रिक्शा को दिया जायेगा रूट पास, लोगों को जाम से मिलेगी मुक्ति
लालपुर चौक पर टेंट लगाने से ट्रैफिक हो रही बाधित : 

हॉटलिप्स चौक से रातू रोड मार्ग तक में वाहनों का दबाव अचानक बढ़ जाने के कारण काफी देर तक जाम लगा रहा. इसी तरह लालपुर चौक मोड़ पर ही सड़क के किनारे टेंट बनाने की वजह से वाहनों के आवागमन में परेशानी होने से वहां जाम की समस्या उत्पन्न हो रही है. जिसके कारण आम लोगों को जाम में फंसकर परेशानी का सामना करना पड़ा.

सड़क किनारे वाहन लगने से हरमू-रातू रोड में जाम : 

रातू रोड, हरमू बाइपास, कांटाटोली चौक सहित अन्य चौक- चौराहों में सड़क किनारे लोगों के द्वारा वाहन लगाने से जाम की स्थिति रहती है. जाम का एक प्रमुख कारण यह भी रहा कि कई लोग सड़क के किनारे ही अपने वाहन को पार्क कर इधर- उधर चले गये थे. जिस कारण वाहनों के आवागमन का रास्ता बाधित होने से गाड़ियां एक से दूसरे के पीछे फंसती चली गयीं और जाम लग गया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें