31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ranchi Crime News: रांची के एक्स्ट्रीम बार में घुसकर डीजे बजानेवाले की हत्या करने का आरोपी बिहार के गया से अरेस्ट

रांची के एक्स्ट्रीम बार में घुसकर डीजे बजानेवाले की हत्या करने का आरोपी बिहार के गया से अरेस्ट कर लिया गया है. रांची पुलिस ने इस बाबत गया पुलिस से संपर्क किया था और उसकी गिरफ्तारी के लिए आग्रह किया था.

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के एक्स्ट्रीम बार में डीजे ऑपरेटर संदीप प्रमाणिक की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी अभिषेक सिंह को बिहार की गया पुलिस ने अलीपुर से गिरफ्तार कर लिया है. वारदात के बाद रांची की पुलिस ने गया के एसएसपी आशीष भारती से संपर्क किया था और आरोपी अभिषेक सिंह की गिरफ्तारी में सहयोग करने का अनुरोध किया था. इस मामले को एसएसपी आशीष भारती ने गंभीरता से लिया और पूरे जिले में विशेष वाहन चेकिंग अभियान चलाने को लेकर सभी डीएसपी को निर्देश दिया था.

गया के अलीपुर से ऐसे दबोचा गया अभिषेक सिंह

आरोपी अभिषेक सिंह की गिरफ्तारी को लेकर एक विशेष टीम का गठन किया गया. इसमें टेक्निकल सेल के पुलिस पदाधिकारियों को भी शामिल किया गया. सोमवार को एसएसपी ने बताया कि इसी क्रम में गया पुलिस की विशेष टीम, अलीपुर थाने की टीम ने झारखंड पुलिस के साथ संयुक्त रूप से अलीपुर थाना क्षेत्र में छापेमारी कर आरोपी अभिषेक सिंह को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई को लेकर झारखंड पुलिस को सौंप दिया गया है.

गया पुलिस के पदाधिकारी व सिपाही होंगे पुरस्कृत

गया के एसएसपी ने बताया है कि आरोपी अभिषेक सिंह की गिरफ्तारी को लेकर गया जिला पुलिस के पदाधिकारियों व सिपाहियों की त्वरित कार्रवाई को लेकर उन्हें पुरस्कृत किया जायेगा.

संदीप प्रमाणिक की रांची बार में हुई थी हत्या

रांची में एक्सट्रीम बार में घुसकर पश्चिम बंगाल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. युवक इस बार में काम करता था. उसकी पहचान संदीप प्रमाणिक उर्फ सैंडी डीजे के रूप में हुई है. रात 1:19 बजे पुलिस को इस वारदात की जानकारी दी गयी. चुटिया पुलिस ने घायल अवस्था में संदीप को रिम्स पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Also Read: Ranchi Crime News : रांची के एक्स्ट्रीम बार में घुसकर डीजे बजाने वाले की हत्या, जांच में जुटी पुलिस, देखें VIDEO

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें