1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. organization dispute in jmm my fight is for the rights and respect of the workers sita soren prt

झामुमो में संगठन विवाद : सीता सोरेन ने कहा - मेरी लड़ाई कार्यकर्ताओं के हक और मान-सम्मान की है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मेरी लड़ाई कार्यकर्ताओं के हक और मान-सम्मान की है - सीता सोरेन
मेरी लड़ाई कार्यकर्ताओं के हक और मान-सम्मान की है - सीता सोरेन
Prabhat Khabar

रांची : झामुमो में पिछले पांच दिनों से चल रहा संगठन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. झामुमो के दिवंगत नेता दुर्गा सोरेन की पत्नी व शिबू सोरेन की बहू विधायक सीता सोरेन लगातार संगठन पर कार्यकर्ताओं को बेवजह पार्टी से निकालने पर फिर सवाल उठाये हैं. विधायक सीता सोरेन ने सिमरिया में संगठन से विक्षुब्ध कार्यकर्ताओं ओर से की गयी बैठक का समर्थन करते हुए सोमवार को ट्वीट कर कहा कि मेरी लड़ाई अपने पति स्वर्गीय दुर्गा सोरेन जी की तरह कार्यकर्ताओं के हक, उनके मान सम्मान और सच्चाई की है.

चंद लोगों द्वारा अपनी स्वार्थपूर्ति के लिए पद का दुरुपयोग करते हुए झामुमो के समर्पित निष्ठावान, कर्मठ कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाया जाता रहा है, जो अब नहीं चलेगा. दूसरे ट्वीट में कहा कि गलत का हर स्तर पर विरोध करना जरूरी है. झामुमो के कर्मठ कार्यकर्ता गलत का विरोध कर रहे हैं. कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होते हैं. धरातल पर नेता नहीं कार्यकर्ता कार्य करते हैं. गलत सही का बोध इन्हें अच्छी तरह होता है.

कृपया इस पर संज्ञान लिया जाये. मालूम हो कि पिछले दिनों सीता सोरेन ने केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन को पत्र लिख कर संगठन में साजिश रचने का आरोप लगाया था. कहा था कि उनसे मिलने वाले कार्यकर्ताओं को केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता विनोद पांडेय पार्टी से निष्कासित कर दे रहे हैं.

दुर्गा बन कर पार्टी को रास्ता दिखाइये सीता सोरेन जी : इधर भाजपा सांसद निशिकांत दूबे ने सीता सोरेन के ट्वीट को शेयर करते हुए कहा है कि स्वर्गीय दुर्गा सोरेन ने हमेशा दलालों व भ्रष्टाचार में लिप्त नेताओं को पार्टी से निकाल बाहर किया. गुरुजी के तमाड़ उपचुनाव व उनकी बेइज्जती का बदला कांग्रेस को धूल चटा कर लिया. समय आ गया है सीता सोरेन जी आप बच्चों के साथ मिल कर सचमुच दुर्गा बन बनायी पार्टी को रास्ता दिखाइये.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें