1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. mandar by election enthusiasm among women elderly disabled voters for voting in ranchi grj

Mandar By-Election: मांडर विधानसभा उपचुनाव में वोटिंग को लेकर महिला, बुजुर्गों व दिव्यांगों में उत्साह

मांडर विधानसभा उपचुनाव को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के बीच वोटिंग जारी है. महिला मतदाताओं और बुजुर्गों का उत्साह देखते ही बन रहा है. मतदाता वोटिंग के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. बीजेपी प्रत्याशी गंगोत्री कुजूर व एआईएमआईएम समर्थित प्रत्याशी देवकुमार धान ने मतदान किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mandar By-Election: मतदान के बाद बुजुर्ग वोटर्स
Mandar By-Election: मतदान के बाद बुजुर्ग वोटर्स
प्रभात खबर

Mandar By-Election: रांची के मांडर विधानसभा उपचुनाव को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के बीच वोटिंग जारी है. महिला मतदाताओं और बुजुर्गों का उत्साह देखते ही बन रहा है. मतदाता वोटिंग के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. बीजेपी प्रत्याशी गंगोत्री कुजूर व एआईएमआईएम समर्थित प्रत्याशी देवकुमार धान ने मतदान किया. 11 बजे तक 29.13 प्रतिशत वोटिंग हुई है.

बीजेपी प्रत्याशी गंगोत्री व देवकुमार धान ने किया मतदान

रांची के मांडर विधानसभा क्षेत्र के बेड़ो, मांडर, चान्हो, इटकी एवं लापुंग में वोटिंग की जा रही है. सुबह 7 बजे से ही वोटर मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं और मतदान कर रहे हैं. इस दौरान महिला वोटरों और बुजुर्ग मतदाताओं का उत्साह देखने लायक है. बेड़ो और मांडर समेत अन्य बूथों पर दिव्यांग वोटर भी मतदान करने पहुंचे. चान्हो के जयपुर में भाजपा प्रत्याशी गंगोत्री कुजूर ने मतदान किया. एआईएमआईएम समर्थित प्रत्याशी देवकुमार धान ने लापुंग प्रखंड में अपने पैतृक गांव नवाटोली के मतदान केंद्र पर मतदान किया.

11 बजे तक 29.13 प्रतिशत वोटिंग

रांची के मांडर विधानसभा उपचुनाव के लिए सुबह 11 बजे तक 29.13 प्रतिशत मतदान हुआ है. इटकी में 30 प्रतिशत वोटिंग हुई है. चान्हो में 34.36 प्रतिशत व मांडर में 30.5 प्रतिशत मतदान हुआ है. बेड़ो में 34.75% वोटिंग हुई है. सुरक्षा के कड़े इंतजाम के बीच अधिकारी मतदान केंद्रों का जायजा ले रहे हैं. अपर समाहर्ता राजेश बरवार ने मांडर के हेसमी स्थित बूथ का निरीक्षण किया.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढे़ं यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

रिपोर्ट : केदार(बेड़ो) /तौफिक (मांडर)

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें