1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. lalu prasad yadav bail lalu yadav released from jail after a long time got bail 12 days ago srn

लंबे समय बाद जेल से रिहा हुए लालू प्रसाद यादव, 12 दिन पहले मिली थी जमानत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जेल से रिहा हुए लालू प्रसाद यादव
जेल से रिहा हुए लालू प्रसाद यादव
Facebook

Jharkhand News, Ranchi News, lalu prasad yadav Latest News रांची : चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद गुरुवार को जेल से निकल गये. अब अस्पताल से छूट्टी मिलते ही वह अपने घर चले जायेंगे.

इसके पहले गुरुवार को लालू के अधिवक्ता प्रभात कुमार ने सीबीआइ कोर्ट में 30 लाख जुर्माना में से 10 लाख रुपये जमा किया. उसके बाद सीबीआइ कोर्ट से रिलीज आर्डर जेल भेज दिया गया. जेल प्रबंधन ने आर्डर एम्स प्रबंधन को मेल कर दिया. उसके बाद वे जेल से निकल गये.

आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव सीबीआई की विशेष अदालत ने दो धाराओ पर 7-7 साल की सजा सुनाई थी, कोर्ट ने दोनों सजा को अलग अलग काटने का आदेश दिया था. गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव के अधिवक्ताओं ने दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में आधी सजा पूरा हो जाने की दलील पेश करते हुए याचिका दायर की थी

और उसी मामले में कोर्ट ने उसे जमानत पर रिहा कर दिया. हालांकि उससे पहले सीबीआई ने ये दावा किया था कि लालू प्रसाद यादव की आधी सजा अभी पूरी नहीं हुई है. लेकिन इसके बाद हुई 17 अप्रैल को हुई सुनवाई में लालू को जमानत मिल गयी और आज वे रिहा हो गये.

लंबे वक्त से चल रहे थे बीमार

बता दें कि लालू प्रसाद यादव इस दौरान काफी लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे जिस वजह से शुरूआत में उन्हें रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था जब स्थति में सुधार नहीं हुआ तो बाद में उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें