1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand t20 league 2020 match 11 bokaro blasters beat ranchi raiders by 5 wickets avd

Jharkhand T20 League 2020 Match 11 : बोकारो ब्लास्टर्स ने रांची रेडर्स को 5 विकेट से हराया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बोकारो ब्लास्टर्स ने रांची रेडर्स को 5 विकेट से हराया
बोकारो ब्लास्टर्स ने रांची रेडर्स को 5 विकेट से हराया
twitter

Jharkhand T20 League 2020 Match 11 : रांची के जेएससीए स्टेडियम में चल रहे Jharkhand T20 League 2020 के 11वें मैच में बोकारो ब्लास्टर्स ने रांची रेडर्स को पांच विकेट से हरा दिया. बोकारो ब्लास्टर्स ने रांची रेडर्स के लक्ष्य 88 रन को 5 विकेट खोकर 19 ओवर और 3 गेंदों में 93 रन बनाकर पूरा कर लिया. बोकारो की ओर से अंकित राज सिंह ने सबसे अधिक 42 रन की पारी खेली. अंकित ने 47 गेंदों को सामना किया, जिसमें 4 चौके और एक छक्के जमाये. इसके अलावा कुमार कुशाग्र ने 19 रन, कुमार देवब्रत ने 10, पंकज कुमार ने 9 और युवराज कुमार ने 4 रन की पारी खेली. बोकारो के ओपनर विकास विशाल एक रन पर आउट हुए.

रविवार को खेले गये मुकाबले में रांची रेडर्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी का फैसला रांची की टीम को भारी पड़ा और बोकारो की टीम ने 19 ओवर और 5 गेंदों में पूरी टीम को 88 रन पर समेट दिया. बोकारो की ओर से आशिष कुमार ने सबसे अधिक 3 विकेट लिये, जबकि विकास सिंह और पंकज यादव ने दो-दो विकेट चटकाये. नित्यानंद कश्यप और प्रतिक कुमार ने एक-एक विकेट लिये.

रांची रेडर्स की टीम की ओर से सबसे अधिक रन सलामी बल्लेबाज आर्यमान सेन ने बनाये. उन्होंने अकेले संघर्ष करते हुए 47 गेंदों में 3 चौके और एक छक्के की मदद से 31 रन बनाये. इसके अलावा हर्ष राणा दूसरे सबसे सफल बल्लेबाज रहे. उन्होंने 16 गेंदो में एक चौके और एक छक्के की मदद से 18 रन बनाये. दोनों खिलाड़ियों को अगर छोड़ दें तो बाकी के बल्लेबाजों ने केवल 39 रन बनाये.

अंक तालिका में टॉप पर पहुंची बोकारो की टीम

रांची को हराकर बोकारो की टीम अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गयी है. बोकारो ने टूर्नामेंट में अब तक 4 मैच खेले हैं, जिसमें 3 में उसे जीत मिली है और एक मैच में हार का सामना करना पड़ा. दुमका डेयरडेविल्स की टीम 4 मैच में 3 जीत और एक हार के साथ 6 अंक लेकर दूसरे नंबर पर मौजूद है. वहीं रांची की अगर बात करें तो अंक तालिका में रांची रेडर्स 4 मैच में केवल एक जीत और 3 हार के साथ 2 अंक लेकर पांचवें स्थान पर पहुंच गयी है.

टूर्नामेंट में भाग ले रही टीमें

सिंहभूम स्टिकर (Singhbum Strickers)

बोकारो ब्लास्टर्स (Bokaro Blasters)

रांची रेडर्स (Ranchi Raiders)

दुमका डेयरडेविल्स (Dumka Daredevils )

जमशेदपुर के जुग्गलर्स (Jamshedpur Jugglers )

धनबाद डायनामोस (Dhanbad Dynamos )

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें