1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news trust diagnostic center diagnose till late night coronavirus in jharkhand covid 19 in ranchi prt

अब देर रात तक जारी रहेंगी ट्रस्ट डाइग्नोस्टिक सेंटर की सेवाएं, जांच कराना हुआ आसान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अब देर रात तक जारी रहेंगी ट्रस्ट डाइग्नोस्टिक सेंटर की सेवाएं
अब देर रात तक जारी रहेंगी ट्रस्ट डाइग्नोस्टिक सेंटर की सेवाएं
Social Media
  • देर रात तक मिलती रहेंगी ट्रस्ट डाइग्नोस्टिक सेंटर की सेवाएं

  • रात 2 बजे तक होगा डाइग्नोसिस

  • बढ़ते कोरोना के मामलो के बीच राहत की खबर

पूरे देश में कोरोना वायरस संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. पिछले 24 घंटों में भारत में 1,61,736 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आये हैं. जबकि 879 संक्रमितों की मौत हो गई है3. महाराष्ट्र, गुजरात, उत्तर प्रदेश के साथ-साथ झारखंड में भी कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है. वहीं, बीते 24 घंटे में झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के 2366 नये केस सामने आये हैं. प्रदेश में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए कोरोना जांच की भी संख्या बढ़ाई जा रही है.

इसी कड़ी में, राजधानी रांची के होटल रेडिसन ब्लू के सामने ट्रस्ट डाइग्नोस्टिक सेंटर की ओर से जांच सुविधा दी जा रही है. सबसे खास बात है कि, यहां जांच सुविधा रात्रि दो बजे तक उपलब्ध होगी. देर रात तक जांच सुविधा मिलने से अब लोगों को काफी सुविधा होगी. कोरोना को लेकर सूबे में जो हालात बने हुए है उसको देखते हुए यह एक सराहनीय कदम माना जा रहा हैं.

गौरतलब है कि झारखंड में कोरोना का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. पर दिन नये नये कोरोना के केस सामने आ रहे हैं. बीते 24 घंटे में सूबे में कोरोना वायरस संक्रमण के 2366 नये केस सामने आये हैं जबकि 19 मरीजों की मौत हुई है. इससे पहेल सोमवार को राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 141750 हो चुकी है, जबकि मृतकों की कुल संख्या 1232 तक पहुंच गयी है.

गौरतलब है कि, मौसम बदलने से प्रदेश में सामान्य सर्दी और फ्लू भी तेजी से फैल रही है. इसके साथ साथ कोरोना का भी कोहराम मचा हुआ है. ऐसे में लोगों को कई भी टेस्ट करना के लिए लंबी लाइन के साथ साथ लंबा इंतजार करना पड़ रहा है. वहीं, रांची में ट्रस्ट डाइग्नोस्टिक सेंटर अब डाइग्नोसिस की समय अवधि बढ़ जाने से इससे लोगों को जांच कराने में काफी राहत होगी.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें