1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news ssp takes action against four policemen for abandoning an animal laden vehicle after the video goes viral srn

Jharkhand News : वीडियो वायरल होने के बाद पैसे ले जानवर लदा वाहन छोड़ने के मामले में एसएसपी ने चार पुलिसकर्मियों पर की कार्रवाई

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जानवर लदा वाहन छोड़ने के मामले में चार पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई
जानवर लदा वाहन छोड़ने के मामले में चार पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई
Symbolic pic

Jharkhand News, Ranchi News रांची : जानवर ले जा रहे मालवाहक गाड़ी को पैसा लेकर छोड़ने के मामले में पीसीआर-28 के एएसआइ व तीन आरक्षी सहित एक आरक्षी चालक को एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने निलंबित कर दिया. मामला सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के रातू रोड कब्रिस्तान के पास रविवार रात का है. यहां पर गश्ती के दौरान पीसीआर टीम के लोगों ने जानवर लदी गाड़ी को ओवरटेक कर रोका. इसके बाद उस गाड़ी से दो लोग गमछा डाल उतरे तथा पीसीआर टीम के पास गये.

उन्होंने गाड़ी ले जाने के एवज में पुलिसकर्मियों को रिश्वत के तौर पर पैसे दिये. यह सारा माजरा मोबाइल में कैद हो गया तथा वीडियो वायरल होने पर एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने मामले की जांच करायी. जांच में इस बात की पुष्टि होने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गयी. इससे पहले डिस्टिलरी पुल, कोकर के पास पीसीआर वाहन के पुलिस कर्मियों ने पैसे लिये थे. उस मामले में छह पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया था.

ये हुए निलंबित : शिवचरण मुर्मू (एएसआइ) , लक्ष्मी नारायण बड़ाइक, भुवनेश्वर पासवान, खुविल पहाड़िया और लोको पहाड़िया (सभी आरक्षी).

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें