1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news police race after taking cognizance of chief minister hemant soren action taken in two cases gur

Jharkhand News : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के संज्ञान लेते ही रेस हुई पुलिस, दुष्कर्म के दो मामलों में हुई त्वरित कार्रवाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन
फाइल फोटो

Jharkhand News : रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा दुष्कर्म के दो मामलों में संज्ञान लेते ही झारखंड पुलिस रेस हो गयी. इसके साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्ती शुरू हो गयी. गोड्डा पुलिस ने साध्वी से सामूहिक दुष्कर्म मामले में मुख्य आरोपी कुख्यात अपराधी दीपक राणा को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य तीन की तलाश जारी है. बोकारो में युवती से दुष्कर्म मामले में भी कार्रवाई हुई है.

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उपायुक्त गोड्डा को साध्वी के साथ हुए दुष्कर्म मामले की जांच कर घटना में शामिल लोगों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करने का आदेश दिया. मुख्यमंत्री को गोड्डा के पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी कि मामले को संज्ञान में लेकर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य तीन आरोपियों की तलाश के लिए छापामारी की जा रही है. जल्द ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

आपको बता दें कि गोड्डा के सदर प्रखंड की रानीडीह पंचायत के फुदन टोला स्थित महर्षि मेहीं आश्रम की एक साध्‍वी के साथ अज्ञात अपराधियों ने सामूहिक दुष्‍कर्म किया था.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बोकारो में एक युवती से दुष्कर्म मामले में उपायुक्त को पीड़िता को मदद पहुंचाते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर सूचित करने का आदेश दिया. इसके बाद झारखंड पुलिस ने जानकारी दी कि इस मामले को संज्ञान में लेते हुए महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जानकारी दी गई कि 2 सितंबर को बोकारो की एक युवती के साथ दुष्कर्म किया गया. पीड़िता द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराने का काफी प्रयास किया गया. इसके बावजूद प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा रही है. इसके बाद सीएम ने पीड़िता को मदद पहुंचाते हुए कार्रवाई करने का आदेश दिया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें