1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news murdered by stepping stones srn

पत्थर से कूच कर की गयी हत्या

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
फाइल फोटो

रांची : छह दिनों से लापता प्रेम कच्छप (50) डुंगरी पंचायत के सोढ़ा निवासी का शव पुलिस ने जंगल से बरामद किया है. उसकी हत्या पत्थर से कूच कर की गयी है. सूचना मिलते ही ग्रामीण एसपी नौशाद आलम, इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार व ओपी प्रभारी बैजनाथ ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच की.

मामले में मृतक के बेटे प्रभु कच्छप ने अज्ञात लोगों पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है. परिजनों के अनुसार प्रेम विगत सोमवार को सब्जी लेने दसमाइल चौक गया था, परंतु देर रात तक घर नहीं लौटा. अपने स्तर से खोजबीन करने के बाद परिजनों ने खरसीदाग ओपी पुलिस को इसकी जानकारी दी.

शुक्रवार की शाम लोगों ने गांव के रास्ते की झाड़ी में उसकी साइकिल देखी. उसके सिर, दोनों पैर, जांघ व अन्य जगहों पर चोट के निशान मिले हैं. प्रेम हरदाग स्थित एक निजी फैक्ट्री में मजदूरी करता था.

सड़क दुर्घटना में वृद्ध की मौत

चान्हो. एनएच 75 में चटवल मोड़ के निकट शुक्रवार की शाम सड़क दुर्घटना में कांड़े उरांव नामक एक 65 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गयी. वह चटवल गांव के ही रहनेवाले थे. घटना करीब छह बजे की है. बताया जा रहा है कि कांड़े उरांव पैदल ही सड़क पार कर रहे थे. इसी क्रम में एक बाइक सवार ने उन्हें धक्का मार दिया. जिससे सड़क पर गिरने से उनके सिर में गंभीर चोट लग गयी. बाद में उन्हें चान्हो सीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें