1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news entry of spectators in india new zealand match get green signal meeting of disaster management authority on october 29 grj

भारत-न्यूजीलैंड मैच में दर्शकों की एंट्री को मिलेगी हरी झंडी ! आपदा प्रबंधन प्राधिकार की बैठक में लगेगी मुहर

कोरोना गाइडलाइन के कारण स्टेडियम में दर्शकों के प्रवेश पर रोक है. जेएससीए ने कहा है कि पश्चिम बंगाल सरकार ने वहां स्टेडियम क्षमता का 70 प्रतिशत दर्शकों के प्रवेश की अनुमति दी थी, जबकि दूसरे राज्यों में कोरोना काल के दौरान स्टेडियम की क्षमता के अनुरूप 50 प्रतिशत दर्शकों को प्रवेश की इजाजत दी गयी थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जेएससीए स्टेडियम में होना है भारत- न्यूजीलैंड टी-20 मैच
जेएससीए स्टेडियम में होना है भारत- न्यूजीलैंड टी-20 मैच
फाइल फोटो

Jharkhand News, रांची न्यूज : आपदा प्रबंधन प्राधिकार की बैठक आज शुक्रवार को होगी. इसमें भारत न्यूजीलैंड के बीच 19 नवंबर को रांची के जेएसएसीए स्टेडियम में होनेवाले टी-20 क्रिकेट मैच के दौरान सीमित संख्या में दर्शकों को प्रवेश दिये जाने को लेकर निर्णय लिया जा सकता है. इस मामले में जेएससीए (झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन) ने दूसरे राज्यों की तर्ज पर यहां भी क्रिकेट मैच के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति देने का आग्रह किया है.

आपको बता दें कि फिलवक्त कोरोना गाइडलाइन के कारण स्टेडियम में दर्शकों के प्रवेश पर रोक है. जेएससीए ने पत्र में कहा है कि पश्चिम बंगाल सरकार ने वहां स्टेडियम क्षमता का 70 प्रतिशत दर्शकों के प्रवेश की अनुमति दी थी, जबकि दूसरे राज्यों जहां कोरोना काल के दौरान मैच हुए हैं, वहां स्टेडियम की क्षमता के अनुरूप 50 प्रतिशत दर्शकों को प्रवेश की इजाजत दी गयी थी.

आपदा प्रबंधन प्राधिकार की बैठक में संडे लॉकडाउन, स्कूलों की समय अवधि बढ़ाने और जूनियर सेक्शन की कक्षाओं को खोलने पर चर्चा हो सकती है. इसके अलावा जिन दुकानों और शॉप को रात आठ बजे तक ही खोलने की अनुमति है, उसकी समय अवधि बढ़ाने पर भी विचार हो सकता है. इस दौरान दीपावली और छठ के आयोजन को लेकर भी कुछ निर्णय लिए जा सकते हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें