1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand crime two youths killed in ranchis nagdi bodies recovered from two different places srn

रांची के नगड़ी में दो युवकों की हत्या, दो अलग-अलग जगहों से बरामद हुए शव

नगड़ी की नारो पंचायत में दो युवकों की हत्या. एक का सिर कुचला था, दूसरे का शव खेत में पड़ा मिला

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand Crime News रांची के नगड़ी में दो युवकों की हत्या
Jharkhand Crime News रांची के नगड़ी में दो युवकों की हत्या
फाइल फोटो

नगड़ी थाना क्षेत्र के नारो पंचायत में शुक्रवार की सुबह दो युवकों का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. शव की पहचान नारो गांव निवासी विमल उर्फ तूतू महतो (28 वर्ष) व महुवा टिकरा निवासी विनोद उरांव (42 वर्ष) के रूप में की गयी है. दोनों के परिजनों का आरोप है कि इनकी हत्या की गयी है. दोनों युवक खेतीबाड़ी करते थे.

मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने पिस्का स्टेशन के पास एक युवक का शव देखा, तो इसकी सूचना ग्रामीणों एवं पुलिस को मिली. देखते-देखते यह खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी. घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी. युवक की हत्या धारदार हथियार से मारकर की गयी थी. सिर में चाकू मारकर पत्थर से कूच दिया गया था.

जिससे शव की पहचान में मुश्किल हो रही थी. जब नारो के लोग व परिजन पहुंचे, तो शव की पहचान विमल उर्फ तूतू महतो के रूप में की. इसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये. वे हत्यारों की गिरफ्तारी के बाद ही शव उठाने की बात पर अड़ गये. स्थानीय समाज सेवियों ने ग्रामीणों को समझाया. प्रशासन के वरीय अधिकारियों से बात की.

इसके बाद नगड़ी सीओ घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने तत्काल पारिवारिक लाभ योजना के तहत मृतक के परिजनों को 20 हजार रुपये दिये. साथ ही सरकारी लाभ दिलाने का आश्वासन दिया. तब लोगों ने शव को उठाने दिया अौर पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सूरज सोनी नामक युवक को हिरासत में लिया है.

बताया गया कि सूरज के साथ एक और युवक था, जो फरार है. उक्त दोनों व विमल को ग्रामीणों ने रात में एक टेंपो में देखा था. दूसरी अोर महुआ टिकरा में विनोद उरांव का शव उसके घर से करीब 200 मीटर दूर एक खेत में मिला. किसी ने इसकी सूचना उसके परिजन को दी.

इसके बाद उसके घर में कोहराम मच गया. पत्नी मुन्नी तिर्की का रो-रोकर बुरा हाल था. विनोद घर का एकमात्र कमाऊ सदस्य था. सीओ ने पीड़ित परिवार को पारिवारिक लाभ के तहत 20 हजार रुपये देने की घोषणा की है. इधर, थाना प्रभारी विनोद राम ने बताया कि दोनों घटना की छानबीन चल रही है. जो भी घटना में लिप्त होंगे, जल्द पकड़े जायेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें